RO.NO.12879/162
छत्तीसगढ़दुर्ग-भिलाई

सदन में हिंदुओ को हिंसक कहे जाने के विरोध में भाजयुमो ने पटेल चौक में राहुल गांधी का फूंका पुतला

नेताओ ने कहा कांग्रेस की मानसिकता सनातन विरोधी

दुर्ग-लोकसभा में संसद सत्र के दौरान विपक्ष के नेता राहुल गांधी द्वारा हिन्दुओं को हिंसक कहे जाने के विरोध में आज भाजयुमो ने इसे हिंदुओ का अपमान बताते हुए पटेल चौक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पुतला दहन कर विरोध प्रकट किया। जिला भाजयुमो अध्यक्ष जीत यादव के नेतृत्व में आक्रोशित कार्यकर्ताओ ने भाजपा कार्यालय से राहुल गांधी के पुतले के साथ उनके खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए पटेल चौक पहुंचकर पुतला फूंका।

इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की मानसिकता शुरू से ही हिंदू विरोधी रहा है और इसका प्रमाण एक बार सामने आया जब लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के पश्चात चर्चा में भाग लेते हुए कल सदन में हमारे अराध्य शिव जी के बारे अनर्गल बयान देते हुए हिंदुओ को हिंसक बताकर सनातनीयो का अपमान किया। इस बयान से करोड़ो हिंदुओ की भावना आहत हुई है जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। जिला भाजयुमो जीत यादव ने कहा की राहुल गांधी के बयान ने पूरे देश में सनातन धर्म मानने वालो को आहत किया है और इसका खामियाजा कांग्रेस पार्टी को भुगतना पड़ेगा।

पुतला दहन के अवसर पर जितेंद्र वर्मा जिला अध्यक्ष भाजपा,प्रितपाल बेल चंदन भाजयुमो जिला अध्यक्ष, जीत हेमचंद यादव, अजय तिवारी,आशीष निमजे,रजनीश श्रीवास्तव,मदन वाढई,विजय ताम्रकार,बंटी चौहान पोषण साहू,सानिध्य चंद्राकर,उल्लेख साहू,हर्ष चंदेल,भूपेन्द्र साहू,शुभम साहू,विशाल शर्मा,जय राजपूत,अंकित दूबे,उदय पाल,चमन यदुवंशी,खिलेंद्र साहू,उमंग तामरकर,अश्वनी टंडन,नितेश जैन,दीपक सिंह,टीकम साहू प्रशांत अग्रवाल,अमित पटेल,विष्णु साहू,संजय शुक्ला,ताम्रध्वज साहू विकास सेन आदि सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Dinesh Purwar

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button