RO.NO.12879/162
मनोरंजन

इंडस्ट्री में इन दिनों महंगाई बढ़ रही है: करण जौहर

मुंबई,

 बालीवुड फिल्ममेकर करण जौहर का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों महंगाई बढ़ रही है। हिंदी सिनेमा में करीब 10 एक्टर्स हैं और वो सभी सूरज, चांद और धरती मांग रहे हैं। इसलिए आप उन्हें पैसा देते हैं। फिर फिल्म के लिए पैसा देते हैं और फिर दूसरे खर्चे भी आते हैं। लेकिन आपकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर पाती।

करण जौहर ने आगे कहा- जो फिल्म स्टार्स 35 करोड़ रुपये मांग रहे हैं। वो 3.5 करोड़ रुपये से ओपनिंग कर रहे हैं। यह गणित कैसे काम कर रहा है? मालूम नहीं। फिर भी आपको फिल्में बनाते रहना चाहिए और कंटेंट तैयार करना चाहिए क्योंकि आपको पेट भी पालना है। अगर जवान-पठान जैसी फिल्में सफल रहीं तो क्या हमें सिर्फ एक्शन फिल्में ही बनाना चाहिए? हर कोई उसी तरफ भाग रहा है। लेकिन अचानक से अगर लव स्टोरी काम कर जाती है तो ऐसा लगता है कि हम बिना सिर वाली मुर्गियों की तरह इधर-उधर भाग रहे हैं।

इसके अलावा करण जौहर ने कहा कि दर्शकों की पसंद बहुत निश्चित हो गई है। वह एक खास तरह का सिनेमा चाहते हैं और अगर आप एक निर्माता के तौर पर एक खास नंबर चाहते हैं तो आपकी फिल्म को ए, बी और सी सेंटर पर भी परफॉर्म करना होगा। सिर्फ मल्टीप्लेक्स ही काफी नहीं होंगे। बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर ने बहुत सारी फिल्में बनाई है, जिनमें से कुछ फिल्मों को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। हाल ही में करण ने मोटी फीस मांगने वाले स्टार्स को लेकर बात की है, जिनकी फिल्में आधा भी नहीं कमा पाती हैं।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button