RO.NO.12879/162
जिलेवार ख़बरें

छत्तीसगढ़-बीजापुर में सफेद शर्ट और गले में गमछा डाले पहुंचा चोर, दुकान का शटर उठाते ही कुत्ते भौंकने पर भागा

बीजापुर.

जिले के भोपालपटनम नगर पंचायत क्षेत्र में चोरी कि वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। आए दिन किसी न किसी के घर दुकानों मे चोर अपना हाथ साफ कर रहे हैं। बीती रात भी नगर के फारुख डेरी के फैंसी दुकान मे चोरी की घटना होते होते बच गई। आधी रात को नेशनल हाइवे पर स्थित फैंसी दुकान में चोरी करने की कोशिश की गई है। लेकिन वह सफल नहीं हो पाया।

चोरी की नीयत से आये चोर को मोहल्ले के कुत्तों ने भौंककर एक बड़ी घटना को नाकाम कर दिया हैं। खबर के मुताबिक, चोर के दुकान का शटर खोलते वक्त आसपास रहे कुत्तो नें भौंकना शुरू कर दिया। कुत्तों के भौंकने से चोर डर से भाग खड़ा हुआ। पहले चोर दुकान से लगे मकान के सामने वाले गेट तक जाकर वापस आया। वह दस मिनट तक वही खड़ा रहा। उसने शटर खोलने का प्रयास किया। लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। दरअसल, चोरी करने की नीयत से आये चोर तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज जैसा दिख रहा है, उसमें चोर सफ़ेद रंग का शर्ट और गले में गमछा डाले हुए था। दरअसल, दुकान मालिक फैमिली को लेकर जगदलपुर गए थे। वापस आने के बाद पता चला की सुबह आधा शटर उठा हुआ था। सीसीटीवी फुटेज में देखने पर पता चला कि चोर रात के ढाई से तीन बजे के बीच साइड से घर में घुसने की कोशिश की। लेकिन घर मे एक व्यक्ति मौजूद था, उन्हें देखकर वह दुकान की तरफ आकर शटर खोल कर अंदर जाने की कोशिश कर रहा था, तभी कुत्तों ने उसे रोक दिया। इलाके में चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं।

नगर मे लगातार हो रही चोरिया चोर पुलिस कि गिरफ्त से बाहर
भोपालपटनम नगर क्षेत्र में चोरी की वारदाते धमने का नाम नहीं ले रही हैं। ईधर पुलिस का दावा है कि रोज पेट्रोलिंग की जा रही है। कुछ घटनाओं मे पुलिस ने चोरों को पकड़ा भी है। ज्ञात हो कि चोरी की नियत से आए जो व्यक्ति कैमरे में दिख रहा है, वह अधेड उम्र का लग रहा है। एक तरफ देखे तो पुलिस भी अपने दावों से पीछे नहीं है लेकिन आए दिन चोरी बराबर हो रही है।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button