RO.NO.12879/162
छत्तीसगढ़रायपुर

माओवादियों के आईईडी ब्लास्ट में शहीद हुए जवानों को मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने दी श्रद्धाजंलि

आज19 जुलाई को उपमुख्यमंत्री शर्मा नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन समर्थकों और कार्यकर्ताओं से की अपील

रायपुर-बस्तर के बीजापुर जिले के तर्रेम क्षेत्र में एक दुखद घटना में माओवादियों द्वारा किए गए आईईडी ब्लास्ट में एसटीएफ के 2 जवान भारत लाल साहू व सतेर सिंह शहीद हो गए और 4 जवान घायल हो गए। आज सुबह पीटीएस माना पहुँचकर शहीद जवान भरत लाल साहू को श्रद्धांजलि दी और कांधा देकर ससम्मान उनके निवास रायपुर सड्डू के लिए रवाना किया। शर्मा उनके अंतिम संस्कार कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

इस हृदय विदारक घटना ने पूरे राज्य को स्तब्ध कर दिया है। उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने इस दर्दनाक घटना से आहत होकर आज 19 जुलाई को अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है। उन्होंने अपने सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से भी अपील की है कि आज जब उनके भाई शहीद हुए है तब उनका मन आहत व व्यथित है वे उनका जन्मदिन न मनाए और इस कठिन समय में शहीद जवानों और उनके परिवारों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करें।

श्री विजय शर्मा ने कहा कि शहीद जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा और समाज और सरकार उनके अमर बलिदान को स्मरणित रखेगी।शर्मा का जन्मदिन न मनाने का फैसला उनके गहरे मानवीय संवेदनाओं और देशभक्ति का प्रतीक है। शर्मा के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद यह उनका पहला जन्मदिन था।

Dinesh Purwar

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button