RO.NO.12879/162
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

West Bengal: महिला के काटे गए बाल, सुवेंदु अधिकारी ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

कोलकाता
 पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने प्रदेश में महिलाओं की स्थिति को दयनीय बताते हुए एक वायरल वीडियो पोस्ट किया है। दावे के साथ कि महिला के बाल काट रहे लोग टीएमसी से जुड़े हैं।

भाजपा नेता ने एक्स पर वीडियो पोस्ट किया। लिखा, "ये शर्मनाक है। इस बार ये हावड़ा का दोमजूर है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोमजूर कोई सुदूर इलाका नहीं है। यह हावड़ा सिटी पुलिस के अधिकार क्षेत्र में आता है।"

दिग्गज भाजपा नेता ने प्रदेश के विभिन्न जिलों-इलाकों में महिला उत्पीड़न का जिक्र भी किया है। कहा, कूच बिहार से चोपड़ा, अरियादहा से दोमजूर तक, यह पीड़ा जारी है। कल सजा के तौर पर एक महिला के बाल बेरहमी से काटे गए, कैंची से!

सुवेंदु ने बाल काटने वालों के नाम भी बताए हैं। दावा किया, "इस वीभत्स कृत्य को अंजाम देने वाले दरिंदे – ईशा लश्कर, अबुल हुसैन लश्कर, सायम लश्कर, मकबूल अली, इसराइल लश्कर, अरबाज लश्कर और महेबुल्लाह मिद्दे, टीएमसी पार्टी से जुड़े हुए हैं।"

पोस्ट की अंत में उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं। इसे दमघोंटू बताते हुए तंज भी कसा है। लिखा है, ऐसा लगता है कि पश्चिम बंगाल में कानून और व्यवस्था की स्थिति इतनी 'एयर टाइट' है कि पूरे राज्य में कंगारू कोर्ट स्थापित किए जा रहे हैं और तुरंत न्याय मिल रहा है, खासकर महिलाओं को!

दरअसल, अधिकारी ने कूच बिहार से चोपड़ा, अरियादहा से दोमजूर का जिक्र इसलिए किया क्योंकि हाल ही में इन जगहों से महिला अत्याचार से जुड़ी तस्वीरें, वीडियो वायरल हुए थे। चोपड़ा में महिला और उसके कथित प्रेमी को सरेआम पीटा गया था तो अरियादहा में एक किशोर और उसकी मां पर हमले का वीडियो सरफेस हुआ था। बता दें, इससे पहले उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में महिला उत्पीड़न का मुद्दा भी भाजपा ने जोरो शोरों से उठाया था। ये मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा फिलहाल मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button