RO.NO.12879/162
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

लखनऊ में RSS और BJP की बड़ी बैठक 20 और 21 जुलाई को होगी आयोजित, शीर्ष पदाधिकारी शामिल होंगे

लखनऊ
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ( BJP) की कोर कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक  20 और 21 जुलाई को होने जा रही है। इस बैठक में आरएसएस और भाजपा के शीर्ष पदाधिकारी शामिल होंगे और कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

आरएसएस के वरिष्ठ पदाधिकारी लखनऊ में मौजूद
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आरएसएस के सह सरकार्यवाह अरुण कुमार बैठक में मौजूद रहेंगे और आगामी एक-दो दिनों में संघ के शीर्ष पदाधिकारी भी लखनऊ पहुंचेंगे। इन पदाधिकारियों के साथ समन्वय बैठक होगी जिसमें आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न मुद्दों पर विचार-विमर्श किया जाएगा। वहीं राजनीतिक गलियारों में उत्तर प्रदेश में बड़े बदलाव होने के कयास के बीच 5 प्रमुख चेहरों को लखनऊ में ही मौजूद रहने को कहा गया है।

बैठक में इन महत्वपूर्ण हस्तियों की रहेगी मौजूदगी
बताया जा रहा है कि आरएसएस और भाजपा की बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, महामंत्री संगठन धर्मपाल, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी मौजूद रहेंगे। इस बैठक में आरएसएस और भाजपा के बीच समन्वय पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।

आगामी उपचुनाव और अन्य मुद्दों पर हो सकती है चर्चा
आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी की बैठक में आगामी  विधानसभा उपचुनाव समेत कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। कोर कमिटी के साथ-साथ भाजपा नेताओं की भी बैठक आरएसएस के साथ होगी। यह बैठक आगामी चुनावी रणनीतियों और संगठनात्मक मुद्दों पर विचार-विमर्श का महत्वपूर्ण मंच होगी। क्योंकि लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है।

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button