RO.NO.12879/162
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

Damoh में ड्यूटी के दौरान पैरों की मालिश करवाते शाखा प्रबंधक का वीडियो वायरल

  दमोह

दमोह जिले के पथरिया सेवा सहकारी बैंक के शाखा प्रबंधक राजेश जैन का ड्यूटी के दौरान अपने पैरों की मालिश करवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोग कई प्रकार की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो पर शाखा प्रबंधक का कहना है की पैर में मोच आ गई थी इसलिए मालिश करवा रहे थे।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को शाखा प्रबंधक राजेश जैन बैंक के अंदर एक कुर्सी पर बैठे थे और जमीन में बैठा एक वृद्ध शाखा प्रबंधक के पैर की मालिश कर रहा है। उसी दौरान बैंक पहुंचे किसी व्यक्ति ने मालिश करवाने का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहे बुजुर्ग को पथरिया नगर में आए दिन देखा जाता है जो दोपहर में बैंक किसी काम से पहुंचा था तो मैनेजर जैन ने उससे पहले अपने पैर की मालिश कराई।

दरअसल कस्बों में किसानों के लिए लेन देन करने समिति बनाई गई है, जहां से किसान अपनी जमा पूंजी रखते है और जरूरत पड़ने पर कर्ज लेकर खेतीबाड़ी कर जीवन बसर करते हैं। यह समितियां बड़े बड़े कस्बों में एक शाखा से जुड़ी रही होती हैं। ऐसी ही एक शाखा पथरिया के झंडा चौक पर खुली है जहां का यह वीडियो वायरल हुआ है। लोगों का कहना है की शाखा प्रबंधक कार्यालय में आने के बाद आराम करने बैठ जाते है और किसी न किसी मजबूर किसान को बुलाकर हाथ पैर दबवानें में जुट जाते हैं।

पैर में मोच थी
मालिश करवाने के वायरल वीडियो के बारे में शाखा प्रबंधक राजेश जैन का कहना है पैर में मोच थी और दर्द हो रहा था। इसलिए बैंक के बाहर बैठे एक व्यक्ति से पैर की मालिश करवा रहे थे। उन्होंने कहा वह कोई किसान नहीं था, बल्कि इसी तरह एक वृद्ध घूमता रहता है, जिससे मालिश करवा ली। सहकारी बैंक दमोह के महाप्रबंधक अनुपम खरे का कहना हैं, उन्हें अभी इस प्रकार के वायरल वीडियो के बारे में जानकारी नहीं है। 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button