RO.NO.12879/162
मनोरंजन

नितेश त‍िवारी की रामायण में सीता बनेगी साई पल्‍लवी

मुंबई

नितेश तिवारी के डायरेक्‍शन में बन रही 'रामायण' चर्चा में है। 'आदिपुरुष' की रिलीज के ठीक बाद इस चर्चा में जोर पकड़ा। नितेश तिवारी इस भारतीय महाकाव्य पर फिल्‍म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। फिल्‍म की कास्‍ट‍िंग को लेकर पहले सीता मैया के रोल में आलिया भट्ट का नाम सामने आया था। लेकिन फिर यह भी खबर आई कि आलिया ने रोल करने से इनकार कर दिया है। अब ताजा जानकारी ये है कि साउथ की बेहद खूबसूरत और सादगी पसंद साई पल्‍लवी को 'रामायण' में सीता मां के रोल के लिए कास्‍ट कर लिया गया है। फिल्‍म की शूटिंग अगले साल 2024 की पहली तिमाही में शुरू हो जाएगी। जहां रणबीर कपूर फिल्‍म में भगवान राम के रोल में नजर आएंगे और 'KGF' फेम यश रावण बनेंगे।

साई पल्‍लवी की कास्‍ट‍िंग, ऑस्‍कर व‍िनर नम‍ित मल्‍होत्रा का VFX
'दंगल' फेम नितेश तिवारी और उनकी टीम 'रामायण' को दुनिया के लिए एक उदाहरण के तौर पर बनाना चाहती है। इसके लिए फिल्‍म के VFX पर खास जोर दिया जा रहा है। सात बार VFX के लिए ऑस्‍कर जीत चुके नमित मल्‍होत्रा की कंपनी DNEG इस फिल्‍म के लिए स्‍पेशल इफेक्‍ट्स तैयार कर रही है। नम‍ित खुद भी फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर हैं। जब से फिल्‍म में साई पल्‍लवी की कास्‍ट‍िंग की खबर आई, एक्‍ट्रेस लगातार सुर्ख‍ियां बटोर रही हैं।

यश बनेंगे 'रावण', फरवरी से अगस्‍त 2024 तक होगी शूट‍िंग
नितेश तिवारी और नमित मल्‍होत्रा की 'रामायण' तीन पार्ट में बनेगी। इसके पहले हिस्‍से में भगवान राम और सीता की कहानी होगी, जो आख‍िर में सीता हरण तक पहुंचेगी। फरवरी से अगस्त 2024 तक जहां रणबीर कपूर और साई पल्‍लवी पहले पार्ट की शूटिंग करेंगे, वहीं फिल्म में रावण का किरदार निभाने वाले यश जुलाई के आसपास शूट में शामिल होंगे। तमिलनाडु में पैदा हुईं साई पल्‍लवी की कास्‍ट‍िंग के पीछे बड़ी वजह यह भी है कि उन्‍होंने 18 साल के करियर में अलग-अलग तरह के एक्‍सपेरिमेंटल रोल्‍स निभाए हैं।

'गार्गी' में प‍िता के लड़ती नजर आईं साई पल्‍लवी
'रामायण' के पहले भाग में जहां यश का किरदार एक्‍सटेंडेड कैम‍ियो जैसा होगा, वहीं इसमें रणबीर कपूर और साई पल्‍लवी पर खास फोकस रहेगा। साई पल्‍लवी को पिछली दफा बड़े पर्दे पर 'गार्गी' फिल्‍म में देखा गया। इस फिल्‍म में साई ने एक ऐसी बेटी का किरदार निभाया है, जो टीचर है और अपने पिता पर लगे रेप के आरोप के लिए लड़ाई लड़ती है।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button