RO.NO.12879/162
मनोरंजन

ब्रॉडवे के ओपेरा संगीत की प्रेमी हैं अभिनेत्री वाणी कपूर

मुंबई
 ब्लॉकबस्टर संगीत की शौकीन अभिनेत्री वाणी कपूर हाल ही में ब्रॉडवे के ओपेरा संगीत को देखने के लिए न्यूयॉर्क शहर गई थी। अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान, वॉर अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि उन्हें हमेशा से संगीत पसंद रहा है और वह उसे बहुत प्रेरणादायक मानती हैं।

संगीत के प्रति अपने प्रेम के बारे में बताते हुए वाणी ने कहा, मुझे संगीत हमेशा से पसंद रहा है। हाल ही में न्यूयॉर्क की यात्रा के दौरान मुझे लगातार कुछ लोकप्रिय संगीत कार्यक्रम देखने का मौका मिला।उन्होंने आगे कहा, एक लाइव नाटक या संगीत इतना आकर्षक होता है कि प्रत्येक क्षण को मंच पर इतनी अच्छी तरह से निखारा जाता है कि इसे कभी दोहराया नहीं जा सकता। मैंने हमेशा हल्का, खुश महसूस किया है और मैं इससे रचनात्मक रूप से प्रेरित हुई हूं।अपने बयान में उन्होंने कहा, ब्रॉडवे थिएटर में लाइव दर्शकों के साथ रहने की ऊर्जा खास है। ब्रॉडवे शो में वापस जाना जादू के लिए वापस जाने जैसा है, जो हर पल को वास्तव में अद्भुत और अद्वितीय बनाता है।

ब्रॉडवे पर उन्होंने जो संगीत कार्यक्रम देखे उनमें एक भव्य प्रस्तुति में लोकप्रिय एनिमेटेड फीचर अलादीन का थिएटर प्रदर्शन शामिल था। यह दृश्यात्मक रूप से आश्चर्यजनक निर्माण मनोरंजक ढंग से माइम से प्रेरित है, जहां पात्र दर्शकों से सीधे बात करते हैं।उन्?होंने उसके एक दिन बाद संगीतमय सिक्स देखी, जिसे सिक्स : ए पॉप कॉन्सर्ट के नाम से भी जाना जाता है, क्योंकि यह संगीत पॉप कॉन्सर्ट शैली में प्रस्तुत किया गया था।उनका अंतिम संगीतमय प्रोग्राम टोनी पुरस्कार विजेता प्रोडक्शन एमजे के साथ पूरा हुआ।

यह शो मशहूर डांस आइकन और किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन के शानदार जीवनकाल के मार्मिक क्षणों और क्लासिक गानों से भरपूर है।वाणी कपूर दो अलग-अलग परियोजनाओं में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। वह मैडॉक फिल्म्स की एक कॉमेडी फिल्म सर्वगुण संपन्न और यशराज फिल्म्स ओटीटी प्रोडक्शन क्राइम-थ्रिलर सीरीज मंडला मर्डर्स में नजर आएंगी।

सामी सामी पर छोटी बच्चियों का डांस परफॉर्म देख झूम उठीं रश्मिका मंदाना, कहा- सो क्यूट

मुंबई
 एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फैंस के पैन-इंडिया ब्लॉकबस्टर हिट पुष्पा : द राइज के हिट ट्रैक सामी सामी पर डांस करते हुए एक वीडियो पर रिएक्ट किया। वीडियो देखने के बाद एक्ट्रेस ने कहा: सो क्यूट।वीडियो में छोटी लड़कियां पूरे जोश के साथ सामी सामी पर डांस करती नजर आ रही हैं।इस वीडियो को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने शेयर किया हुआ है और कैप्शन दिया: लिस्ट में एक और प्यारी जोड़ी शामिल हो गई। पुष्पा सॉन्ग का क्रेज इतनी जल्द रुकने वाला नहीं है।

सामी सामी पॉपुलर ट्रैक बन गया है और ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिसमें नेटिजन्स इस ट्रैक पर डांस कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना, रणबीर कपूर के साथ बहुप्रतीक्षित एनिमल में दिखाई देंगी। हाल ही में रिलीज हुए टीजर में एक्ट्रेस ने जमकर तारीफें बटोरी। इसके अलावा, वह फिल्म पुष्पा 2 : द रूल में भी एक्टिंग करती नजर आएंगी। साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (एसआईएमएमए) विजेता पुष्पा 2 और एनिमल के अलावा रेनबो, डी51 और अन्य फिल्मों में भी दिखाई देंगी।

 

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button