RO.NO.12879/162
राजनीति

पत्रकारों संग गाली गलौच पर नीतीश के ‘दुलरुआ’ विधायक ने मांगी माफी

पटना-अपने व्यवहार से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले नीतीश कुमार के दुलरुआ विधायक कहे जाने वाले गोपाल मंडल ने पत्रकारों से माफी मांगी है। दरअसल एक दिन पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो गाली देते नजर आ रहे। ऐसा उस समय हुआ जब वो जेडीयू दफ्तर पहुंचे थे। इसी दौरान पत्रकारों ने उनके अस्पताल में पिस्टल लेकर जाने को लेकर हाल ही में वायरल एक वीडियो को लेकर सवाल किया। बस इसी के बाद वो भड़क गए और उनके मुंह से अपशब्द भी निकले। जिसे लेकर जमकर हंगामा होने लगा। मामला पार्टी के अध्यक्ष ललन सिंह तक भी पहुंचा। इस सब हंगामे के बीच जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने पूरे मामले को लेकर वीडियो जारी कर माफी मांगी है।

‘हम अपने आदमी को डाटे थे’
भागलपुर के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल ने पूरी घटना को लेकर अपनी सफाई दी। उन्होंने वीडियो जारी कर कहा कि हम पत्रकारों को कुछ ऐसा नहीं बोले। हमने जो बात कही वो अपने बॉडीगार्ड को कही थी। हम अपने आदमी को डाटे थे। अगर हमारे बात विचार से किसी पत्रकार को कष्ट होता हो तो हम उसके लिए क्षमा प्रार्थी हैं। गोपाल मंडल ने कहा कि मैं चार बार चुनाव जीत कर आया हूं। पब्लिक के आशीर्वाद से जीता हूं, ये नहीं कि दबंगई से। हम किसी को कुछ बोले ही नहीं हैं। अगर बोले हैं उनको सुनाई पड़ा तो उसके लिए क्षमा प्रार्थी हैं।

‘अगर किस को कुछ सुनाई पड़ा तो क्षमा प्रार्थी हैं’
गोपाल मंडल ने बताया कि वो शुक्रवार को अपने मुख्यमंत्री से मिलने के लिए पार्टी ऑफिस गए थे। इसी दौरान पत्रकार ने भागलपुर अस्पताल में उनके पिस्तौल लहराने की वजह पूछी थी। जिस पर उन्होंने कहा कि पहले मैंने तो जवाब देने की कोशिश की। इस दौरान उनके माइक मुझे चोट लग गई। हम बोले कि अपनी पोती के इलाज को लेकर गए थे। रिवॉल्वर कमर पर खोसे थे तो स्लिप कर गया तो हथवा में ले लिए। हाथ में सिर्फ पकड़े हुए थे। इसी दौरान सवाल जवाब में हमको माइक से चोट लग गया। हम अपने आदमी को बोले कि तुम पत्रकार से बात क्यों कर रहे हो। ऐसी कोई मंशा नहीं है किसी को कोई गाली नहीं दी है। हम अपने आदमी को डांटे हैं।

गोपाल मंडल ने बताया हुआ क्या था
भले ही गोपाल मंडल पूरे मामले पर सफाई देते दिख रहे हों लेकिन उनका पत्रकारों पर भड़कने का वीडियो वायरल है। किस तरह वो कहते दिख रहे कि ‘तुम लोग मेरा बाप है क्या?’ यही नहीं इसी दौरान वो गालियां देते भी दिखे हैं। हालांकि, अब उन्होंने पूरी घटना को लेकर माफी मांगी। उन्होंने पूरे मामले को अपने तरीके से सुनाया और माफी मांगते हुए कहा कि अगर किसी पत्रकार की भावना को ठेस पहुंची है तो वह उसके लिए क्षमा प्रार्थी हैं।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button