RO.NO.12879/162
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

जबलपुर में फ्लाईओवर निर्माण के दौरान हादसा, एक मजदूर की मौत

जबलपुर
जबलपुर शहर में शनिवार देर शाम को एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर के नीचे मलबा गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी पुलिस अधीक्षक (नगर) रितेश कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि यह घटना शिवाजी चौक पर हुई। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।

कुमार ने कहा कि निर्माण के दौरान उत्पन्न मलबे का एक टीला ढह गया, पीड़ित उसके नीचे दब गए और उन्हें बाहर निकालना पड़ा। उन्होंने कहा कि मृतक श्रमिक की पहचान कराई जा रही है और आगे की जांच जारी है।

एनसीसी कंपनी कर रही निर्माण
मदन महल से दमोहनाका तक बन रहे फ्लाईओवर में मदन महल थाने के पास शिवाजी चौक के पास नाला निर्माण कराया जा रहा है। यह निर्माण कार्य नागार्जुन कंस्ट्रक्शन कम्पनी द्वारा किया जा रहा है। कम्पनी के इंजीनियर्स और सुपरवाईजर के कहने पर शनिवार को दमोह निवासी देवेन्द्र कुमार (45) समेत चरगवां निवासी बेड़ीलाल गौड़ (30), झारखंड निवासी राजू भूमिया (37), सतेन्द्र भूमिया (35), कटनी निवासी धनीराम कोल (28), पन्ना निवासी सुखलाल खैरवार (35) और गनोरीलाल (40) नाले में उतरे और काम करने लगे।

घटना दुखद हो रही जांच
इस मामले में लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता एससी वर्मा ने कहा कि उन्हें घटना की जानकारी मिली है वो फिलहाल बाहर है। इस मामले में जांच हो रही है। मौके पर मौजूद अफसरों से जानकारी बुलाकर रिपोर्ट बनाई जा रही है। उन्होंने हादसे को दुखद बताया। इधर ईई रामानुज विश्वकर्मा ने कहा कि डेढ़ मीटर चौड़ाई का गड्डा खोदा गया था ड्रेन प्लेट लगाई गई थी। मिट्टी धंसकने की वजह से हादसा हुआ है मौके पर अधिकारी और सुरक्षा के पूरे इंतजाम थे।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button