RO.NO.12879/162
मनोरंजन

8 साल बाद पति हितेन तेजवानी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी गौरी प्रधान

श्रीनगर
एक्ट्रेस गौरी प्रधान 'पश्मीना : धागे मोहब्बत के' में नजर आएंगी। शो में वह 8 साल बाद पति हितेन तेजवानी के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। उन्होंने खुलासा किया कि इस कपल को पर्दे पर एक साथ वापस आने में इतना समय क्यों लगा।

गौरी शो की शूटिंग और इसके प्रमोशन के लिए कश्मीर के श्रीनगर में हैं। उन्होंने नेवी ब्लू कुर्ता और मैचिंग पलाजो पैंट पहना था। गौरी ने पिंक स्कार्फ के साथ लुक को पूरा किया। कई सालों बाद हितेन के साथ स्क्रीन पर आने के बारे में गौरी ने कहा, ''हम काफी समय से इंतजार कर रहे थे कि हम साथ मिलकर कुछ अच्छा कर सकें। फैंस के ओर से कई अनुरोध आ रहे थे।

हमने बीच में एक-दो चीजें की, लेकिन यह शो कुछ ऐसा है जिसका हम इंतजार कर रहे थे और हमें यह करना था। शो में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। यह एक दिलचस्प लव स्टोरी है।'' उन्होंने अपने किरदार प्रीति सूरी के बारे में आगे कहा, ''मैं प्रीति का किरदार निभा रही हूं जो पश्मीना (ईशा शर्मा द्वारा निभाया गया किरदार) की सिंगल मदर है। उनका एक अनोखा रिश्ता है। वे आम मां-बेटी की तरह नहीं हैं, उनके बीच बहनों का रिश्ता है।''

गौरी ने आगे कहा, ''प्रीति प्यार में विश्वास करती है, पश्मीना को प्यार करने के लिए प्रोत्साहित करती है, लेकिन अपने अतीत के चलते उसे प्यार से डर भी हैं। इसलिए उसने पश्मीना को सख्त हिदायत दी हुई है कि किसी टूरिस्ट के प्यार में मत पड़ना। बाकी वह कुछ भी कर सकती है। वह पश्मीना को दुनिया के हर धोखे से दूर रखने की कोशिश करती है और उसकी रक्षा करती है। प्रीति एक बहुत ही मजबूत, स्वतंत्र महिला हैं। उसने बिना किसी की मदद के पश्मीना को पाला है। वह चाहती हैं कि पश्मीना भी उनकी तरह आत्मनिर्भर बनें।''

'कुटुंब' फेम अभिनेत्री ने आगे कहा, 'भले ही आप किसी किरदार की तरह न हों, लेकिन अगर आप उसे निभाना शुरू कर देते हैं, तो आप उस भूमिका से अपनी पहचान बनाना शुरू कर देते हैं। किसी तरह आप किरदार से जुड़ना शुरू करते हैं, और यह हर बार होता है, क्योंकि एक इंसान में बहुत सारे शेड्स और इमोशन्स होते हैं। गौरी ने कहा कि 'पश्मीना' में दर्शकों को छोटे पर्दे पर बड़े पर्दे का अनुभव देखने को मिलेगा। 'पश्मीना- धागे मोहब्बत के' 25 अक्टूबर से सोनी सब पर प्रसारित होगा।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button