RO.NO.12879/162
मनोरंजन

इंडियन आइडल सीज़न 14 में श्रेया घोषाल ने शुभदीप दास से कहा, ‘आप एक बेमिसाल सिंगर हैं’

मुंबई
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल एक ऐसा राष्ट्रीय मंच है जो उभरते गायकों को अपनी काबिलियत साबित करने का मौका देता है। इस सीज़न में ऐसा बेमिसाल टैलेंट है, जिनमें कई जज़्बात जगाने की ताकत है। म्यूज़िक का सबसे बड़ा घराना बन चुका इंडियन आइडल के इस सीजन में दांव पहले से कहीं ज्यादा ऊंचे हैं क्योंकि शानदार सिंगर श्रेया घोषाल ने भारत की बेहतरीन गायन प्रतिभाओं की खोज की बागडोर संभाली है। उनके साथ जुड़ने वाले कोई और नहीं बल्कि कुमार सानू हैं, जो संगीत के क्षेत्र में अपने अमूल्य अनुभव साझा करने के लिए जज के रूप में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। विशाल ददलानी टैलेंट की सच्ची परख के साथ जजों की तिकड़ी को पूरा करेंगे और ऐसी परफॉरमेंस की तलाश करेंगे जो आवाज, रेंज और टेक्सचर की कसौटी पर खरी उतरे।

 शो में इस वीकेंड में देश के कोने-कोने से कई प्रतियोगी इस शो में अपनी जगह बनाने के लिए मंच पर परफॉर्म करते नजर आएंगे। ऐसे ही एक प्रतियोगी होंगे मुंबई के शुभदीप दास, जिन्होंने जजों का दिल जीत था और इस बार वे अपनी जगह पक्की करने के लक्ष्य के साथ तीन साल बाद इंडियन आइडल में लौट रहे हैं। अपनी बंगाली पृष्ठभूमि की ओर इशारा करते हुए, वह फिल्म 'भूल भुलैया 2' से 'अमी जे तोमार' पर परफॉर्म करते नजर आएंगे।

 उनकी भावपूर्ण गायकी से प्रभावित होकर विशाल कहते हैं, "मैंने आपको तीन साल पहले इंडियन आइडल में सुना था, उस समय आपकी गायकी थोड़ी कच्ची थी लेकिन अब, आपका निचले सुरों पर बहुत अच्छा नियंत्रण है और यह बड़ा खूबसूरत है।"

श्रेया घोषाल आगे कहती हैं, ''मैंने 'अमी जे तोमार' विभिन्न शैलियों में सुना है और यह गाना प्रतिस्पर्धा के लिए है, और कई लोगों ने इसमें हाथ आजमाया है। लेकिन इस गाने की बारीकियां अक्सर छूट जाती हैं। लेकिन आप एक बेमिसाल सिंगर हैं, शास्त्रीय गायन में आपका बेस बहुत मजबूत है। आप उन सभी लोगों को याद रहेंगे जिन्होंने आज आपको सुना है। आप बेहतरीन हैं।"

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button