RO.NO.12879/162
मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती भीड़ को देख उनकी तरफ बाय करती नजर आई

न्यूयोर्क

प्रियंका चोपड़ा के बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस उन्हीं की तरह स्टार बन चुकी हैं। मालती की तस्वीरें और वीडियो मिनटों में ही वायरल हो जाते हैं। एक झलक पाने को फैंस बेताब हो जाते हैं। लेकिन हाल ही मालती ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके कारण वह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। खुद मॉम प्रियंका चोपड़ा भी हैरान रह गईं, और बेटी की हरकत देख जोर से हंस पड़ीं।

दरअसल प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती के साथ हाल ही एक कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने गई थीं। वहां उन्होंने बेटी के साथ-साथ दोस्तों और अन्य लोगों के साथ खूब मस्ती की। इसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

वीडियो में कैद हुई नन्ही मालती की यह हरकत, खूब हंसीं प्रियंका चोपड़ा
एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें प्रियंका पिंक कलर की ड्रेस में हैं, और उन्होंने गोद में मालती को पकड़ा हुआ है। बाहर निकलते हुए जैसे ही भीड़ पर नजर पड़ती है, तो मालती अपना हाथ उनकी तरफ हिलाने लगती है। वह सबको बाय बोलते हुए निकलती है, जिसे देख प्रियंका खूब हंसती हैं। प्रियंका की बेटी मालती के इस वीडियो पर फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं, और वो मालती पर प्यार लुटा रहे हैं।

फैंस ने उड़ेला प्यार, बेहद क्यूट है वीडियो
वीडियो में मालती के कानों पर नॉइज कैंसिलेशन हेडफोंस भी लगे थे, ताकि लाइव कॉन्सर्ट का म्यूजिक उसे नुकसान न दे। यही नहीं, फैंस हैरान हैं कि इतनी भीड़ के बीच भी मालती इतनी खुश थीं और सबको बाय करती नजर आई।

सरोगेसी से मां बनी थीं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका ने निक जोनस से शादी के बाद जनवरी 2022 में सरोगेसी से बेटी मालती को जन्म दिया था। मालती अभी एक साल 9 महीने की है।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button