RO.NO.12879/162
मनोरंजन

03 नवंबर को रिलीज होगी सुष्मिता सेन की आर्या सीजन 3

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की वेबसीरीज आर्या सीजन 3 ,03 नवंबर से डिज़्ंनी+ हॉटस्टा्र पर रिलीज होगी।
राम माधवानी द्वारा रचित और सह-निर्देशित एवं अमिता माधवानी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्स्धव  और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित ‘आर्या सीजन 3’ ,03 नवंबर से डिज़्ंनी+ हॉटस्टावर पर रिलीज होगी। ‘आर्या सीजन 3’ के बारे में सुष्मिता सेन ने बताया कि शूटिंग के माहौल और सेट-अप ने कैसे उनकी मदद की।
‘आर्या 3’ में आर्या सरीन का किरदार निभाने वालीं सुष्मिता सेन ने कहा, मुझे काम पर लौटने की जल्दीर थी और मेरा मानना है कि किसी स्थिति के बारे में आप बैठकर जितना सोचते हैं, उतने ही उसमें फंसते जाते हैं। जिन्दागी की किसी भी चुनौती को पीछे छोड़ देने का एक ही तरीका है आगे बढ़ते रहना और मुझे सिर्फ अपने डॉक्टहर से हरी झंडी चाहिये थी। पहले मैंने सोचा भी नहीं था कि मुझे हार्ट अटैक आने के सिर्फ एक महीने बाद मैं ऐक्शेन सीन्सय की शूटिंग कर सकूंगी, लेकिन मुझे अपनी टीम और राम माधवानी फिल्स्क म तथा डिज़्सनी+ हॉटस्टागर की टीमों पर जो भरोसा था, वह काफी था। सेट पर लौटने के लिये मेरा आत्माविश्वाथस यह जानने से पनपा कि मुझे कभी भी जरूरत पड़ने पर सहयोग मिलेगा, चाहे लोगों के रूप में या मेडिकल के मामले में। शूटिंग बहाल करते समय हमारे पास अस्प ताल का पूरा सेटअप, डॉक्टमर, एम्बुबलेंस और हर एक चीज तैयार थी।

मेगास्टार फैन ने अपने घर में बनवाया रजनीकांत का मंदिर, स्थापित की 250 किलो वजनी मूर्ति

मुंबई
 मेगास्टार रजनीकांत के प्रशंसक सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में हैं। रजनीकांत का उनके प्रशंसकों के बीच जबरदस्त क्रेज है। वे अपने प्रिय अभिनेता के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।

अब ऐसे ही एक जबरा फैन ने अपने घर में सुपरस्टार रजनीकांत का मंदिर बनवाया है। उन्होंने इस मंदिर में रजनीकांत की 250 किलो वजनी मूर्ति स्थापित की है। फिलहाल सोशल मीडिया पर इस मूर्ति की चर्चा हो रही है।

मेगास्टार रजनीकांत का यह कट्टर प्रशंसक तमिलनाडु के मदुरै में रहता है। उन्होंने मदुरै में अपने घर पर पूरी तरह से रजनीकांत को समर्पित एक मंदिर बनवाया है। खुद को रजनीकांत का बड़ा फैन बताने वाले कार्तिक ने अपने घर के एक बड़े हिस्से को मंदिर में तब्दील कर दिया है। उन्होंने इस मंदिर में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की मूर्ति स्थापित की है। इन प्रशंसकों का कहना है कि रजनीकांत हमारे भगवान हैं, हम उनकी ही पूजा करेंगे।

कार्तिक के घर में लगी इस मूर्ति का वजन 250 किलो तक है। इस मंदिर के बारे में बात करते हुए कार्तिक कहते हैं, "हमारे लिए रजनीकांत भगवान की तरह हैं। हमने उनके सम्मान में यह मंदिर बनवाया है।" सिर्फ कार्तिक ही नहीं, बल्कि उनकी बेटी अनुशिया भी रजनीकांत की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने यह भी कहा, "हम रजनीकांत की मूर्ति की पूजा उसी तरह करते हैं, जैसे हम भगवान की मूर्ति की पूजा करते हैं।"

मदुरै में कार्तिक के घर के इस मंदिर की तस्वीरें और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दुनिया भर से रजनीकांत के प्रशंसक इस मंदिर की प्रशंसा कर रहे हैं। इस मंदिर की तस्वीरें जमकर शेयर की जा रही हैं। तो अब कई फैंस ने कहा है कि वो भी इस मंदिर में जाना चाहते हैं।

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button