छत्तीसगढ़दुर्ग-भिलाई

विधायक देवेंद्र यादव की सेक्टर 2 और सेक्टर 6 में निकली विश्वास यात्रा, जनता ने जताया विश्वास

विधायक देवेंद्र यादव ने कहा जनता को भूपेश पर भरोसा

कांग्रेस सरकार जनता की सरकार, शिक्षा-स्वास्थ्य और महिला सशक्तिकरण किया काम

भिलाई- ​भिलाई नगर और कांग्रेस के दमदार प्रत्याशी विधायक देवेंद्र यादव आज सेक्टर 2 और सेक्टर 6 में विश्वास यात्रा निकाली। विश्वास यात्रा के दौरान वे दोनों सेक्टर के हर गली,हर घर में गए। प्रत्येक परिवार से मिले और उनका हालचाल जाना। इस दौरान विधायक यादव को सेक्टर 2 और सेक्टर 6 की जनता का भरपूर सहयोग, प्रेम और आर्शीवार मिला।

विधायक की विश्वास यात्रा में सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए। जब देवेंद्र यादव दोनों सेक्टर में पहुंचे तो लोगों की भीड़ अपने आप ही उमड़ आई। लोगों ने उनका अभिवादन किया और नारे लगाए “​भूपेश है तो भरोसा है” “देवेंद्र है तो विश्वास है”।​इस दौरान​ विधायक यादव ने कहा कि हमारी सरकार ने जो कहा था कर के दिखाया। हमने कहा था हर परिवार का राशन कार्ड बनेगा। हर घर में शुद्ध पानी देंगे। सभी को पट्‌टा मिलेगा। टाउनशिप में क्रिकेट, फुटबॉल, बॉलीबॉल जैसे कई खेल मैदान बनाएं गए। महिलाओं को सशक्त बनाने और उनका आत्मविश्वास बढ़ाने महिलाओं के लिए प्रदेश का दूसरा और सबसे बड़ी गारमेंट फैक्ट्री को बनाया जा रहा है। जहां 5 हजार से अधिक महिलाओं को रोजगार मिलेगा।

स्वामी आत्मानंद स्कूल और हाईटेक लाइब्रेरी
अब से 5 साल पहले खुर्सीपार,छावनी में विधायक झांकने तक नहीं आते थे। गंदगी फैले रहती थी। लेकिन आज छावनी और खुर्सीपार का पूरा क्षेत्र विकसित हो गया है। हर वार्ड में सड़क, नाली, बिजली, पानी से लेकर सफाई, तालाब, वार्डों के चौक-चौराहो का सौंदर्यीकरण कर दिया गया है। बाबा बालक नाथ मंदिर परिसर, तालाब, लक्ष्मण तालाब, दर्री तालाब, श्रीराम चौक का सौंदर्यीकरण किया गया है। इसके अलावा सबसे खास युवाओं के लिए जिले की सबसे हाईटेक लाइब्रेरी बनाई गई है। जहां बच्चों को पढ़ने के लिए सभी तरह की ​कीताबे ऑनलाइन और ऑफलाइन फ्री में उपलब्ध है। आईएएस, आईपीएस बनने से लेकर रेलवे, बैंक, शिक्षक, प्रोफेसर हर तरह के जॉब में अपना कॅरियर बनाने का सपना देखने वाले युवाओं के लिए यह लाइब्रेरी सबसे बड़ी सहायक है।

आज सेक्टर 6 में विश्वास यात्रा के दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता एवं सम्मानित जन नेता एम रामचंद्रन उर्फ रामा राव ने भाजपा के भ्रष्टाचार से परेशान होकर कांग्रेस का अपने साथियो के साथ दामन थामा।

Dinesh Purwar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button