RO.NO.12879/162
छत्तीसगढ़दुर्ग-भिलाई

भिलाई की जनता को देवेंद्र यादव पर विश्वास, लोगों ने कहा देवेंद्र नेता नहीं भिलाई का बेटा है

भिलाई- ​भिलाई नगर विधायक और कांग्रेस के प्रत्याशी विधायक देवेंद्र यादव की लगातार विश्वास यात्रा जारी है। साथ ही आम सभा के जरिये लोगों के सामने अपनी बात भी रख रहे है। बारी-बारी से हर वार्ड में विश्वास यात्रा के जरिये लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं। शहीद ​वीर नारायण सिंह सहित विभिन्न वार्डों में हुए आम सभा में वार्ड के​ नागरिकों ने कहा कि देवेंद्र यादव नेता नहीं भिलाई का बेटा है। ​पूरे भिलाई को उन पर विश्वास है। भिलाई की भलाई ​के लिए देवेंद्र यादव ने जितना काम किया है। जिस सिद्दत और लगन से काम करके पूरी प्लानिंग के साथ इन पांच साल में काम किया है उससे ​पूरे खुर्सीपार और छावनी में विकास कार्यो से पूरे क्षेत्र की तस्वीर ही बदल गयी है।

8 नवंम्बर को विधायक यादव ने भिलाई नगर विधानसभा के कई वार्डों में विश्वास यात्रा निकाली और आम सभा की। साथ ही घर-घर जाकर जनसंपर्क भी किया। जनता ने यादव पर पूरा विश्वास जताया और अपना भारी समर्थन और आशीर्वाद दिया। डोर टू डोर जनसंपर्क के दौरान लोगों से मिले, परिवार का हालचाल पूछा। बड़े बजुर्गों को हाथ जोड़कर प्रमाण किया। युवाओं से हाथ मिला कर और गले मिलकर अभिवादन ​किया। हजारों की संख्या में युवाओं की टीम भी ​विश्वास यात्रा में विधायक के साथ शामिल रही।

इस दौरान​ विधायक यादव ने कहा कि जिन लोगों ने 15 साल राज किया,मंत्री रहे,लेकिन अपने बंगले से बाहर नहीं निकले। विकास के नाम पर लोगों के घर तोड़ दिए। सैकड़ों लोगों को बेघर कर दिया। वे अब चुनाव में लोगों के बीच झूठ फैलाने निकले है। ऐेसे लोगों पर भरोसा मत करना है। ये लोग हमारे कांग्रेस पार्टी का झंडा निकाल रहे है,वॉल पेंटिंग को मिटा रहे हैं। लेकिन भिलाई की जनता के दिलों से देवेंद्र यादव को कभी नहीं मिटा पाएंगे,चाहे ये लोग कितना भी झूठ फैला ले।

Dinesh Purwar

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button