RO.NO.12879/162
राजनीति

सिद्दारमैया ने रेड्डी की भारी जीत की भविष्यवाणी की

कामारेड्डी (तेलंगाना)
कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने पूरे विश्वास के साथ भविष्यवाणी की कि कि तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) के खिलाफ शानदार जीत हासिल करेंगे। श्री सिद्दारमैया ने शुक्रवार को श्री रेवंत रेड्डी के नामांकन कार्यक्रम के दौरान एक जनसभा बोलते हुए कहा कि श्री रेवंत रेड्डी श्री केसीआर पर जीत हासिल करते हुए कोंडांगल और कामारेड्डी दोनों सीटों पर विजयी होंगे।

उन्होंने श्री केसीआर के 10 साल के शासन के दौरान भ्रष्टाचार की व्यापकता की आलोचना की और चिंता व्यक्त की कि मुख्यमंत्री सत्ता बरकरार रखने का प्रयास कर रहे हैं। श्री सिद्दारमैया ने कहा कि तेलंगाना के लोगों ने पहले ही श्री केसीआर को हराने का फैसला कर लिया है। श्री सिद्दारमैया ने श्री केसीआर के इस दावे का खंडन किया कि कांग्रेस द्वारा वादा की गई पांच गारंटी कर्नाटक में लागू नहीं की गईं। उन्होंने श्री केसीआर को कर्नाटक का दौरा करने और कार्यान्वयन का सत्यापन करने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि सत्ता में आने पर तेलंगाना कांग्रेस पहले 100 दिनों के भीतर छह गारंटी पूरी करेगी।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने घोषणा की कि तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का प्रभाव कम हो रहा है। उन्होंने भविष्यवाणी की कि पार्टी को केवल चार-पांच सीटें मिलेंगी। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तेलंगाना में चुनाव प्रचार करने से भी भाजपा की जमानत जब्त हो जाएगी और इसकी तुलना कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान उनके असफल अभियान से की जाएगी। श्री सिद्दारमैया ने श्री मोदी पर झूठा होने का आरोप लगाया और उनके शासन में देश की कमजोर होती वित्तीय स्थिति की आलोचना की।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button