RO.NO.12879/162
मनोरंजन

सत्यभामा का धमाकेदार टीजर रिलीज, सख्त पुलिस अफसर के किरदार में काजल अग्रवाल ने किए खतरनाक स्टंट

सत्यभामा का धमाकेदार टीजर रिलीज, सख्त पुलिस अफसर के किरदार में काजल अग्रवाल ने किए खतरनाक स्टंट

मुंबई
 एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की अपकमिंग फिल्म सत्यभामा का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस सख्त पुलिसकर्मी और नारी शक्ति की एक नई इमेज लेकर आ रही हैं। टीजर में, काजल एसीपी सत्यभामा के किरदार में हैं, जिसे सस्पेंड किया जाता है। दरअसल, जिस व्यक्ति की एसीपी को रक्षा करनी थी, उसकी लाश उनके ही कार के अंदर पाई जाती है। इस घटना के बाद उन्हें कानूनी तौर पर सस्पेंड कर दिया जाता है।

पहले से कहीं अधिक दृढ़, काजल अब अकेले ही अपराधियों को खत्म कर रही है। उन्हें एक फ्यूरियस फाइटर के रूप में दिखाया गया है जो किसी भी तरह के हमलावर से मुकाबला कर सकती हैं। टीजर में हत्यारे का पीछा करते हुए एनकाउंटर सीन को भी दिखाया गया है। प्रेस ने उनसे पूछा कि क्या मामले से उनके सस्पेंड का मतलब यह है कि मामला खत्म हो गया है, तो उन्होंने गुस्से में जवाब दिया, कभी नहीं।

रोमांच, रहस्य और एक्शन से भरपूर, सत्यभामा नारी शक्ति के साथ-साथ एक मनोरंजक और टाइट नैरेटिव दोनों पर केंद्रित है। यह फिल्म एक क्राइम-थ्रिलर है, जिसमें बहुत सारे टिपिकल मसाला एलिमेंट्स हैं। सुमन चिक्कला द्वारा निर्देशित और लिखित, सत्यभामा में काजल अग्रवाल, नवीन चंद्रा, प्रकाश राज, नागिनेदु, हर्षवर्द्धन, रवि वर्मा, अंकित कोय्या, संपदा एन, प्रज्वल यादमा, नेहा पठान, अनिरुद्ध पवित्रन, सत्या प्रदीप्ति, रोहित सत्यन, कोदाती पवन शामिल हैं।

कल्याण मुख्य भूमिका में हैं। म्यूजिक श्रीचरण पकाला ने कंपोज किया है और स्क्रीनप्ले शशि किरण टिक्का ने तैयार किया है। सत्यभामा 2024 में रिलीज होगी।

शारवरी वाघ ने माधुरी दीक्षित से प्रभावित होकर सीखा था कथक, खुद किया खुलासा

मुंबई
 दुनियाभर में धक धक गर्ल के नाम से मशहूर हुईं माधुरी दीक्षित के चाहने वालों की कमी नहीं हैं। कोई उनके अभिनय का दीवाना है तो कोई उनकी दिलकश अदाकाओं का। माधुरी की प्रशंसकों की सूची में शारवरी वाघ का नाम भी शामिल है। हाल ही में शारवरी की मुलाकात माधुरी से हुई। अब उन्होंने धक धक गर्ल की खूब तारीफ की। इसके साथ शारवरी ने बताया कि उन्होंने माधुरी से प्रभावित होकर कथक सीखा था।

शारवरी ने एक कार्यक्रम में माधुरी संग अपनी मुलाकात का अनुभव साझा किया। रिपोट के मुताबिक, उन्होंने कहा, मैं माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और उनकी फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं। मैं उन्हें अपना आदर्श मानती हूं। मैंने माधुरी के डांस से प्रभावित होकर ही अपनी कथक क्लास शुरू की थी।

शारवरी ने कहा कि जब उन्हें कार्यक्रम में माधुरी संग बैठने का मौका मिला तो यह उनके लिए एक सपना सच होने जैसा था। शारवरी ने कहा कि माधुरी हिंदी सिनेमा की सबसे शानदार अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कहा, मैंने उनकी सारी फिल्में देखीं हैं।

जब मैं फिल्में देखने के बाद घर लौटती थी तो उनके गानों पर किए गए डांस के हर स्टेप को करने की कोशिश करती थी। बता दें, शारवरी ने 2021 में आई फिल्म बंटी और बबली 2 के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। आने वाले दिनों में वह महाराजा और वेद जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

जाह्नवी कपूर के ऑफ शोल्डर लुक ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, फैंस के बीच बोल्डनेस का चलाया जादू

मुंबई
 बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर खूबसूरती में आपनी मां से कम नहीं हैं। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के लिए फेमस हैं। उनका हर एक लुक फैंस के दिलों पर खंजर चला देता है। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिसमें वो बेहद ही स्टनिंग और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। बी-टाउन की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनका हर एक अंदाज सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल होने लगता है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका स्टाइलिश और बोल्ड लुक देखकर फैंस का दिल मचल गया है। जाह्नवी कपूर का लुक लोगों के बीच काफी ट्रेंड कर रहा है। जाह्नवी कपूर ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में गोल्डन कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना हुआ है, जिसमें वो काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं। फोटोज में अभिनेत्री कैमरे के सामने सेक्सी अदाओं से किलर पोज देते हुए फैंस का सारा अटेंशन अपनी ओर खींच रही हैं।

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने मैसी हेयर बन बना रखा है, साथ ही लाइट मेकअप कर के अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। जाह्नवी कपूर ने अपनी इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए यूजर्स से बोला है कि एक कैप्शन लिखो मेरे लिए। बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्दी ही मोस्ट अवेटेड फिल्म देवरा में नजर आएंगी।

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button