RO.NO.12879/162
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

ग्वालियर में कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा ने मतदान केंद्रों पर कांग्रेस के पोलिंग एजेंट के साथ मारपीट का लगाया आरोप ,समर्थकों के साथ पहुंचे थाने

ग्वालिय
मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान वोटिंग के दरमियां काफी गहमागहमी भी देखने को मिली ग्वालियर विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के बैनर तले चुनाव लड़ रहे सुनील शर्मा ने आरोप लगाया है कि अलग-अलग मतदान केंद्रों पर उनके पोलिंग एजेंट के साथ मारपीट की घटनाएं हुई है और पुलिस प्रशासन उनकी सुनवाई नहीं कर रहा है। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार के समर्थकों पर कांग्रेस पोलिंग एजेंट के साथ मारपीट का आरोप लगाया है।
 

बता दें कि देर रात तक वह और उनके समर्थक ग्वालियर के बहोड़ापुर थाने पर जमे रहे और आरोपियों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की बाद में ग्वालियर दक्षिण से विधायक प्रवीण पाठक भी वहां पहुंच गए और उन्होंने भी पुलिस कार्रवाई पर सवालिया निशान उठाए पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दो गुटों में विवाद के बाद नाराज लोग यहां पहुंचे हैं उनकी बात सुनी गई है और पूरी मामले की जांच करके कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

आपको बता दें कि ग्वालियर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रद्युम्न सिंह तोमर उम्मीदवार हैं जो कि मध्य प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री भी हैं बहोड़ापुर थाने पर देर रात तक हंगामा जारी रहा जहां कांग्रेस जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा भी पहुंचे।

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button