RO.NO.12879/162
मनोरंजन

अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म के लिए कंगना रनौत, माधवन फिर आए एक साथ

अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म के लिए कंगना रनौत, माधवन फिर आए एक साथ

चेन्नई
 'तनु वेड्स मनु' फ्रेंचाइजी की सफलता के बाद, एक्ट्रेस कंगना रनौत और आर. माधवन एक बार फिर अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं।प्रोडक्शन आज चेन्नई में शुरू हुआ।

घोषणा करने के लिए कंगना ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक पोस्ट में उन्होंने कहा, "आज चेन्नई में, हमने अपनी नई फिल्म, एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर की शूटिंग शुरू की। अन्य विवरण जल्द ही आ रहे हैं। फिलहाल, इस बेहद असामान्य और रोमांचक स्क्रिप्ट के लिए आप सभी के समर्थन और आशीर्वाद की जरूरत है।"

'थलाइवी' में उनके सहयोग के बाद, कंगना एक बार फिर निर्देशक विजय के साथ जुड़ गईं।

एक्ट्रेस ने निर्देशक के साथ फिर से काम करने पर उत्साह व्यक्त किया: "डियर विजय सर, थलाइवी के अविश्वसनीय अनुभव के बाद, आपकी महिमा का आनंद फिर से पाकर खुश हूं। मुझे आपकी टीम में शामिल होना और आपके आदेश लेना पसंद है। धन्यवाद सर।"

फिल्म के लिए संगीत प्रतिभाशाली जीवी प्रकाश कुमार द्वारा तैयार किया गया है, जो आगामी थ्रिलर में साजिश की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है। कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी सिनेमैटोग्राफी के लिए प्रसिद्ध नीरव शाह, फोटोग्राफी के निदेशक (डीओपी) के रूप में कार्य करते हैं, जो एक शानदार सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करता है।

यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों भाषी दर्शकों को पसंद आएगी।

फराह खान ने 'पहला नशा' के कोरियोग्राफी को लेकर शेयर की कई बातें

मुंबई
फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान, जो वर्तमान में सेलिब्रिटी डांस शो 'झलक दिखला जा' में जज के रूप में नजर आ रही हैं, ने पुरानी यादें ताजा कीं और ट्रैक 'पहला नशा' के लिए कोरियोग्राफी के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि कैसे वह गाने के लिए कुछ नया और बिल्कुल अलग करना चाहती थीं।

इस वीकेंड, मशहूर हस्तियां पहली बार कुछ नया करने का प्रयास करेंगी और 'पहली बार' स्पेशल थीम वाले एपिसोड के साथ डांस क्षेत्र में कदम रखेंगी, जिसमें उन्हें पहली बार जजों की तिकड़ी – फराह, अरशद वारसी और मलायका अरोड़ा द्वारा स्कोर किया जाएगा।

'झलक दिखला जा' से टीवी पर दमदार वापसी करने वाले एक्टर आमिर अली दर्शकों के सामने बेहतरीन परफॉर्मेंस देंगे।

अपनी कोरियोग्राफर स्नेहा सिंह के साथ रोमांटिक ट्रैक 'पहला नशा' पर परफॉर्म करते हुए, उनके फुटवर्क, लिफ्ट्स और केमिस्ट्री ने परफॉर्मेंस को बेहद खूबसूरत बना दिया।

फराह, जिन्होंने मूल रूप से गाने की कोरियोग्राफी की थी, परफॉर्मेंस से बहुत प्रभावित हुईं।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने गाने की कल्पना और कोरियोग्राफी कैसे की थी, फराह ने कहा, ''मैं उस समय बहुत, बहुत अलग और बिल्कुल नया करना चाहती थी। आप जानते हैं, सभी डांस सीक्वेंस में, यहां तक कि लव सॉन्ग्स में भी, आमतौर पर बैकग्राउंड डांसर होते हैं जो चारों ओर दौड़ रहे होते हैं।

उन्होंने कहा, ''मैं उस ढांचे को तोड़ना और कुछ नया करना चाहती था। चूंकि मैं भी उस समय छोटी था, मैं यह दिखाना चाहती थी कि जब हम प्यार में होते हैं, तो दुनिया मौजूद नहीं होती। सब कुछ धुंधला होता है, और हम चीजों को केवल अपने मूड के अनुसार देखते हैं। मैं इसे कोरियोग्राफी में लाना चाहती थी।''

यह गाना 1992 में आई स्पोर्ट्स फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' का है, जिसमें आमिर खान, आयशा जुल्का, दीपक तिजोरी समेत अन्य कलाकार थे।

'पहला नशा' गाने को उदित नारायण और साधना सरगम ने गाया है।

फराह ने आमिर के परफॉर्मेंस की सराहना करते हुए कहा, ''यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है। यह पहला गाना है जिसके लिए मुझे पहचान मिली। आप दोनों एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं।''

उन्होंने कहा, ''आमिर, जब आप किसी लड़की के साथ वाल्ट्ज करते हैं, तो वह सेंटरपीस बन जाते है, खासकर ड्रेस और लिफ्ट्स के साथ। आपने फोकस को खुद से हटने नहीं दिया।''

फराह ने आगे कहा, 'पिछले हफ्ते आप थोड़े घबराए हुए लग रहे थे, लेकिन आज आप कॉन्फिडेंट दिख रहे हैं। जैसा कि मैंने पहले कहा, हीरो तो हीरो होता है और आपने एक स्टार की तरह परफॉर्मेंस दी। यह एक तहलका परफॉर्मेंस था।'' 'झलक दिखला जा' सोनी पर प्रसारित होता है।

रश्मिका और कैटरीना के बाद अब काजोल का डीपफेक वीडियो वायरल

मुंबई
 आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के विकास के साथ-साथ डीपफेक का मुद्दा भी बढ़ रहा है। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और कैटरीना कैफ के बाद, अब काजोल डीपफेक विवाद का शिकार हो गई हैं। एक इंटरनेट इंफ्लूएंसर के वीडियो पर काजोल का चेहरा लगा दिया गया है।

हालांकि, मूल क्लिप को इस साल जून में इंफ्लूएंसर रोजी ब्रीन ने टिकटॉक पर 'गेट रेडी विद मी' ट्रेंड के हिस्से के रूप में शेयर किया था। लेकिन, यह हाल ही में फिर से सामने आया, जिससे एआई के उपयोग पर चिंताएं पैदा हो गईं। वीडियो में ब्रीन का चेहरा काजोल के चेहरे से बदल दिया गया है। क्लिप में 'माई नेम इज खान' की अभिनेत्री को कथित तौर पर कैमरे पर कपड़े बदलते दिखाया गया।

दरअसल, मूल वीडियो रोजी का था। एक पल के लिए, हेरफेर किए गए वीडियो में, मूल महिला का चेहरा दिखाया गया है। रश्मिका मंदाना के मामले में, डीपफेक वीडियो में काले कपड़े पहने एक महिला को लिफ्ट में प्रवेश करते हुए दिखाया गया था। उसके चेहरे को इस तरह से तोड़-मरोड़कर पेश किया गया कि वह अभिनेत्री जैसा लगे। कुछ दिनों पहले कैटरीना कैफ की भी एक डीपफेक फोटो वायरल हुई थी।

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button