RO.NO.12879/162
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

लाडली बहना का अंडर करंट, तोमर-विजयवर्गीय की होगी बड़ी जीत: मुख्यमंत्री

भोपाल

विधानसभा चुनाव में 160 सभाएं करने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दावा किया है कि लाडली बहना का अंडर करंट रहा, जिसें उन्होंने खुद महसूस किया है। वहीं उन्होंने यह भी दावा किया कि दिमनी से चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और इंदौर एक से उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय की बड़ी जीत होगी।

रविवार की शाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आत्मविश्वास से भरे हुए दिखाई दिए। उन्होंने सीएम हाउस में रिलेक्स मूड में पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत की। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले चुनाव में भाजपा कई सीटे कम अंतर से हार गई थी, लेकिन इस बार ऐसी सीटों पर लाड़ली बहना का अंडर करंट काम करेगा और ऐसी सभी सीटें हम इस बार जीतने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा कंफर्ट मेजॉरिटी के साथ आ रही है। भाजपा 140 से 150 सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, कैलाश विजयवर्गीय सहित सभी सांसद जो चुनाव लड़ रहे हैं, वे सभी जीत रहे हैं। प्रदेश में विकास को लेकर भी वोट भाजपा को मिले हैं।

कमलनाथ ने छिंदवाड़ा को ही हेडक्वार्टर बना लिया
मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार कमलनाथ भी छिंदवाड़ा में बंध गए थे। उन्होंने भोपाल की जगह पर अपना हेडक्वार्टर छिंदवाड़ा में ही बना लिया था। दिन भर सभा करने के बाद वे छिंदवाड़ा ही जा रहे थे।

कोलार की आखिरी सभा का भी बताया राज
पिछले तीन चुनाव से चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अंतिम सभा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हुजूर विधानसभा के कोलार में करते हैं। वर्ष 2013, 2018 और 2023 के चुनाव में भी उन्होंने इसी विधानसभा क्षेत्र के कोलार में आखिरी सभा की।  अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने इसका राज भी बताया। उन्होंने कहा कि आखिरी दिन समय कम होता है। भागते-दौड़ते हुए भोपाल आते हैं। इसलिए ऐसी जगह  सभा रखी जाती है, जहां पहुंचने में समय नहीं लगे। इसलिए कोलार को चुन लेते हैं। यहां पर हेलीकॉप्टर भी उतर जाता है और सभा स्थल तक पहुंचने में समय भी कम लगता है। इसलिए तीन बार से यहीं पर चुनाव प्रचार की आखिरी सभा होती है।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button