RO.NO.12879/162
मनोरंजन

आयशा सिंह का लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है, जिसमें वह कहर बरपा रही हैं

मुंबई

'गुम है किसी के प्यार में' से मशहूर हुईं आयशा सिंह इन दिनों अपनी नई तस्वीरों से धमाल मचा रही है। जहां उनके को-एक्टर्स रियलिटी शोज पर रियलिटी शोज कर रहे हैं। वहीं, वह अभी अच्छे और बेहतर प्रोजेक्ट की राह तक रही हैं। लेकिन फैन्स को बिल्कुल भी मायूस नहीं कर रही हैं। वह अपने दिलकश अंदाज से उन्हें एंटरटेन कर रही हैं। उनकी खूबसूरती के आगे अच्छे-अच्छे पानी भर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर आयशा सिंह ने अपनी कई नई शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह मैरून ड्रेस में नजर आ रही हैं। इन फोटोज में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं और हर किसी की निगाहें उन पर अटक जा रही हैं। वैसे वह इंस्टाग्राम पर हमेशा अपनी अच्छी पोस्ट की वजह से चर्चा में रहती हैं। और इस बार भी ठीक वैसा ही हुआ है। इस पोस्ट में भी वह अपने ग्लैमर लुक का तड़का लगा रही हैं।

मैरून ड्रेस में आयशा ने गिराई बिजली
आयशा सिंह आगरा की रहने वाली हैं। शो के खत्म होने पर उन्होंने कई इंटरव्यूज दिया था। इस बीच इनकी और ऐश्वर्या शर्मा की लड़ाई की भी बहुत खबरें सामने आई थीं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के 'झलक दिखला जा 11' का हिस्सा बनने की भी न्यूज खूब वायरल हुई थीं। फैन्स भी खासा एक्साइटेड थे कि वह उन्हें ठुमकते हुए देखेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मगर उम्मीद है कि शायद वह बतौर वाइल्डकार्ड इस शो में नजर आएंगी।

लोगों ने आयशा की तारीफ की
आयशा सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा समय बिता रही हैं। आए दिन शानदार रील्स वह शेयर करती रहती हैं, जिन पर लाखों की तादाद में फैन्स उन पर प्यार बरसाते हैं। इस लाल ड्रेस में उनको देख लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा, 'आपकी वजह से सीरियल देखते थे। अब कुछ नहीं बचा उस सीरिय में।' एक ने कहा, 'सो ब्यूटीफुल, सो एलीगेंट, जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ।'

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button