RO.NO.12879/162
मनोरंजन

मणिपुर में शादी के बाद मुंबई पहुंचे रणदीप-लिन

मणिपुर में शादी के बाद मुंबई पहुंचे रणदीप-लिन

मुंबई
 बॉलीवुड एक्टर रणदीप
हुडा इस वक्त चर्चा में हैं। हाल ही में रणदीप ने अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी की है। रणदीप और लिन की शादी का समारोह पारंपरिक तरीके से मणिपुर में आयोजित किया गया।

इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। अब शादी के बाद रणदीप अपनी पत्नी के साथ मुंबई पहुंच गए हैं। इस नवविवाहित जोड़े का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

शादी के बाद रणदीप हुडडा और लिन लैशराम को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान रणदीप और लिन का लुक काफी चर्चा में रहा। इस बार रणदीप ने सफेद शर्ट-पैंट पहना हुआ था। लिन ने लाल रंग की पोशाक पहनी हुई थी। इसके साथ ही उन्होंने कपड़ों से मैच करता हुआ रेड कलर का पर्स भी लिया था। रणदीप और लिन एक दूसरे का हाथ थामे मीडिया के सामने पोज देते नजर आए।

रणदीप और लिन का विवाह समारोह मणिपुर में परिवार व करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में आयोजित किया गया। बताया जा रहा है कि रणदीप और लिन की शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। इसमें बॉलीवुड के कई कलाकारों को न्योता दिया जाएगा। रणदीप हुडा के काम की बात करें तो रणदीप जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'सार्जेंट' में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

 

कंगना रनौत ने नीना गुप्ता के निरर्थक नारीवाद वाले बयान का किया समर्थन

मुंबई
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता के कई बयान काफी चर्चा में हैं। उन्होंने कहा कि नारीवाद बकवास है। उन्होंने यह भी कहा कि पुरुषों और महिलाओं के बीच सच्ची समानता तभी आएगी, जब पुरुष गर्भवती होंगे। नीना गुप्ता के इस बयान पर अब अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने नीना के निरर्थक नारीवाद वाले बयान का समर्थन किया है।

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा, 'मुझे समझ नहीं आता कि नीनाजी ने जो कहा, उस पर इतनी तीखी प्रतिक्रिया क्यों हो रही है। पुरुष और महिला कभी भी समान नहीं हो सकते। वे हर चीज़ में एक-दूसरे से भिन्न हैं। क्या वे सचमुच एक जैसे हैं? पुरुषों और महिलाओं को छोड़कर, हममें से कोई भी समान नहीं है। हममें से प्रत्येक विकास के एक अलग स्तर पर है। हमारे पास देवता, गुरु, वरिष्ठ, माता-पिता या यहां तक कि मालिक भी हैं। कुछ के पास अधिक अनुभव है या कुछ वास्तव में अधिक विकसित हैं, लेकिन हम किसी भी स्तर पर समान नहीं हैं।

कंगना ने आगे कहा, 'क्या हमें एक आदमी की जरूरत है? निश्चित रूप से यह है। जैसे एक पुरुष को एक महिला की जरूरत होती है। अगर मेरी मां को अपना जीवन अकेले गुजारना पड़ता तो यह मुश्किलों से भरा होता। उसी तरह मेरे पिता भी मेरी मां के बिना अपना जीवन नहीं जी सकते। मुझे समझ नहीं आता कि इसमें शर्म की क्या बात है। पुरुषों को मासिक धर्म नहीं होता है, न ही उनके पास वह दिव्य स्त्री ऊर्जा होती है, जिसके लिए हर कोई प्यासा होता है। कंगना ने लिखा कि बच्चे अपने ही घर में या बाहर घूमने में सुरक्षित नहीं हैं। छोटी लड़कियों के लिए ये चीजें बिल्कुल भी आसान नहीं हैं।

नीना गुप्ता ने आख़िर कहा क्या?

मैं कहना चाहती हूं कि मौजूदा तुच्छ नारीवाद को नजरअंदाज करना बहुत जरूरी है। हमें इस तथ्य को भी नजरअंदाज कर देना चाहिए कि महिलाएं पुरुषों के बराबर हैं। अगर आप आर्थिक रूप से सक्षम होने के साथ-साथ एक गृहिणी हैं तो हमेशा काम पर ध्यान देने की बजाय उस काम को कम न समझें, यह भी बहुत महत्वपूर्ण काम है। नीना गुप्ता ने पॉडकास्ट शो में कहा, खुद को कम आंकना बंद करें, मैं यही संदेश देना चाहती हूं।

मोनालिसा ने मिनी वन पीस ड्रेस में कराया हॉट फोटोशूट

मुंबई
अपनी हसीन अदाओं से लाखों दिलों पर राज करने वाली भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने हॉट फोटोशूट से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देख फैंस खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। एक्ट्रेस मोनालिसा ने बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो मिनी वन पीस ड्रेस पहने दिख रही हैं।

फैंस मोनालिसा के फिगर और ब्यूटी के दीवाने हो रहे हैं। मोनालिसा की इन तस्वीरों पर फैस जमकर कमेंट कर रहे हैं। मोनालिसा ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि हेलो दिसंबर… आप सर्वश्रेष्ठ बनने वाले आखिरी व्यक्ति हैं…। मिनी वन पीस ड्रेस में मोनालिसा अपनी अदाओं से फैंस को मदहोश कर रही हैं। मोनालिसा अलग-अलग अंदाज में पोज देते नजर आ रही हैं। इस नए फोटोशूट के दौरान मोनालिसा ने एक से बढ़कर एक बोल्ड अदाएं दिखाई हैं। जिन्हें देखकर फैंस आहें भर रहे हैं।

मोनालिसा ने अपनी कातिलाना अदाओं से करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है। फैंस मोनालिसा स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं। एक्ट्रेस हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। कानों में इयररिंग्स और गले में चेन पहनकर मोनालिसा बेहद हसीन लग रही हैं। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को जमकर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें देख आप भी फैंस की तरह ही खुद को उनकी अदाओं की तरीफ करने से रोक नहीं पाएंगे।

 

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button