RO.NO.12879/162
स्वास्थ्य

पटौदी पैलेस में हुई ‘एनिमल’ की शूटिंग

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर एक्शन क्राइम फिल्म एनिमल बॉक्स आॅफिस पर बेहतरीन कमाई कर रही है। फिल्म के बारे में एक खास बात सामने आई है। दरअसल फिल्म में रणबीर कपूर का जो आलीशान घर दिखाया गया है। वह सैफ अली खान का पटौदी पैलेस है। इसी बीच इस पैलेस की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

यह फिल्म पटौदी पैलेस के अंदर शूट किया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर का घर दिखाया गया था। सैफ अली खान का पटौदी पैलेस 10 एकड़ में बना हुआ है। यह गुड़गांव में स्थित है, इस पैलेस में कुल 150 कमरे हैं। जिसकी कीमत 800 करोड़ रुपए है। एनिमल से पहले यहां मंगल पांडे, वीर-जारा, गांधी: माई फादर और मेरे ब्रदर की दुल्हन की शूटिंग हो चुकी है। इस साल करीना कपूर खान ने अपना जन्मदिन पति सैफ अली खान के साथ पटौदी पैलेस में मनाया। उनकी बहन करिश्मा कपूर ने बर्थडे के जन्मदिन की तस्वीरें शेयर की थीं। इससे पहले 2020 में एक्ट्रेस सोहा अली खान ने एक बार इस पैलेस की ड्रोन फोटो शेयर की थी।

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल शुक्रवार को रिलीज हुई। इस फिल्म ने मात्र चार दिनों में ग्लोबली 425 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। वहीं देशभर में फिल्म ने पहले सोमवार को 44 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इसमें हिंदी में 40 और साउथ के 4 करोड़ शामिल हैं। इसके साथ ही इंडियन बॉक्स आॅफिस पर फिल्म का कलेक्शन 246 करोड़ 23 लाख रुपए हो चुका है।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button