RO.NO.12879/162
मनोरंजन

शुभमन गिल क्रिकेट के बाद म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर!

मुंबई

इन दिनों जो सेलेब्स खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, उनमें से एक हैं भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल। इस तेजतर्रार खिलाड़ी के लिए 2023 बहुत अच्छा रहा। जहां क्रिकेट ग्राउंड में उन्होंने वर्ल्ड कप में अपनी दमदार पारी से सभी का दिल जीत लिया। वहीं मैदान के बाहर वह सारा तेंदुलकर और सारा अली खान के साथ डेटिंग की अफवाहों को लेकर चर्चा में थे। हालांकि कॉफी विद करण के काउच पर सारा अली ने ये क्लियर कर दिया कि उन्होंने क्रिकेटर को कभी डेट ही नहीं किया। जिसके बाद फैंस को ये भरोसा हो गया कि वह सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों स्टार्स में से अबतक किसी ने इसपर कुछ भी नहीं कहा है। अपने अच्छे लुक्स के कारण, शुभमन गिल की फीमेल फैन-फॉलोइंग काफी ज्यादा है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। यह हैंडसम क्रिकेटर कुछ अच्छे ब्रांड्स का चेहरा भी बन चुका है। सोनम बाजवा के साथ इंटरव्यू के बाद भी शुभमन गिल ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। अब ऐसा लगता है कि स्टार एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे।

क्या शुभमन गिल करेंगे म्यूजिक वीडियो?
शुभमान गिल को लंदन में राघव शर्मा, अवनीत कौर और अंशुल गर्ग के साथ देखा गया था। स्टार्स की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फोटोज में सभी ने सर्दियों की ठंड के लिए मफलर, टी-शर्ट और डेनिम पहन रखे थे। राघव शर्मा के साथ अवनीत कौर भी हैं। जैसा कि हम जानते हैं, दोनों की डेटिंग की अफवाहें चल रही है। इसके अलावा क्रिकेटर ने ब्लू जींस के साथ ओवरकोट पहन रखा है। साथ ही गले में मफलर लटकाया हुआ है। इन तस्वीरों को देखकर फैंस अटकलें लगा रहे हैं कि हो सकता है कि किसी म्यूजिक वीडियो की खिचड़ी पक रही हो। इसलिए तो हीरो-हीरोइन और कास्टिंग डायरेक्टर भी साथ में दिख रहे हैं। जैसा कि हम जानते हैं, शुभमन को म्यूजिक वीडियो का क्रेज है और पंजाबी गानों का अपना अलग ही शौक है।

शुभमन गिल की वायरल फोटोज पर फैंस का रिएक्शन
शुभमन की फोटोज पर एक यूजर ने लिखा,  अवनीत कौर के साथ जल्दी वहां से हटो, सारा तेंदुलकर ने देख लिया तो आपको मनाने में काफी ज्यादा मेहनत लग जाएगी।  एक दूसरे यूजर ने लिखा,  हे भगवान ये क्या हो रहा है गिल के दिमाग में क् चल रहा है… वो बॉलीवुड में तो नहीं जाना चाहता। एक अन्य यूजर ने लिखा,  शुभमन गिल आप क्रिकेट में ही बेस्ट हो… क्यों ऐसे लाइन में जाना चाहते हो… कुछ तो हमारा भी सोचो।  एक फैन ने लिखा,  जल्द ही खुशखबरी आने वाली है… आइपीएल से पहले हम म्यूजिक वीडियो में अपने फेवरेट स्टार को देखेंगे।

शुभमन गिल इन प्रोजेक्ट्स का रहे हैं हिस्सा
शुभमन गिल ने अपनी शुरुआत तब की जब उन्होंने नवीनतम स्पाइडर-मैन फिल्म में पवित्र प्रभाकर के कैरेक्टर को अपनी आवाज दी। आईपीएल स्टार सुपरहीरो का बहुत बड़ा फैन है। उन्होंने कहा है कि टोबी मैगुइरे उनके पसंदीदा स्पाइडर-मैन हैं। यह युवा क्रिकेटर फिल्मों का भी बहुत बड़ा प्रशंसक है। ऐसी खबरें भी आईं कि शुभमन गिल का रश्मिका मंदाना पर बहुत बड़ा क्रश है। इसके बाद उन्होंने मीडिया से पूछा कि उन्होंने वास्तव में यह बयान कब दिया था। खैर, शुभमन गिल को म्यूजिक वीडियो में देखना मजेदार होगा। यह देखते हुए कि अवनीत कौर वहां हैं, हमें शायद शुभनीत की जोड़ी मिल सकती है!

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button