RO.NO.12879/162
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

पंजाब के मोगा में पुलिस और बंबीहा गिरोह के गैंगस्टरों के बीच एनकाउंटर, तीन बदमाश गिरफ्तार

चंडीगढ़
पंजाब पुलिस की ओर से गैंगस्टरों के खिलाफ धड़ाधड़ ऐक्शन जारी है। लगातार दूसरे दिन पुलिस और गैंगस्टरों में मुठभेड़ हुई है। मोगा में पुलिस-बंबीहा गैंग के बीच एनकाउंटर हुआ। बदनी कलां इलाके के पास पुलिस की सीआईए टीम और बंबीहा गैंग के बदमाशों के बीच कई राउंड गोलियां चलीं। इस दौरान 3 बदमाश काबू कर लिए गए। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश और सीआईए का एक मुलाजिम घायल हुआ है। पकड़े गए तीनों बदमाशों की पहचान मोगा के शंकर राजपूत, जश्व और धर्मकोट के नवदीप सिंह के रूप में हुई है। ये तीनों बंबीहा गैंग को ऑपरेट करने वाले लक्की पटियाल और मंदीप धालीवाल के करीबी सरगना हैं। डीएसपी मोगा हरिंदर सिंह दोध ने मुठभेड़ की पुष्टि की है।

खेत में घुसकर पुलिस पर चलाने लगे गोलियां
मोगा पुलिस की सीआईए टीम ने बदनी कला इलाके के पास नाका लगा रखा था और चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान ये तीनों बदमाश दोधर की तरफ से बाइक पर सवार होकर आए। नाके से गुजरते समय जब इन्हें रोका गया तो रुके नहीं और भागने लगे। सीआईए टीम ने इनका पीछा किया। इसके बाद खुद को घिरता देख तीनों बदमाश बाइक छोड़ खेत में जा घुसे और वहां से सीआईए टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सीआईए टीम ने भी अपने बचाव में जवाबी कार्रवाई की। जहां जवाबी कार्रवाई के साथ तीनों को काबू कर लिया गया।

शनिवार को हुई थी 2 जगह मुठभेड़, 3 गैंगस्टर पकड़े
एक दिन पहले ही शनिवार को मोहाली जिले में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई थी। मोहाली के गांव सनेट्टा के निकट लांडरां रोड पर मोहाली पुलिस और बदमाशों में ताबड़तोड़ गोलियां चलीं थीं। जहां इस बीच टीम ने 2 बदमाशों को पकड़ लिया था। दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हुए थे। वहीं दोनों बदमाशों की पहचान कर्मजीत सिंह और परमजीत सिंह प्रिंस निवासी राजपुरा के रूप में हुई थी। शनिवार रात को ही पटियाला में मुठभेड़ हुई थी। 6 हत्याओं के मामलों में वांछित मलकीत चिट्टा को सीआईए पटियाला ने गिरफ्तार कर लिया। उसके पैर में गोली लगी थी।

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button