RO.NO.12879/162
मनोरंजन

अभिनेत्री डॉट को आम पापड़, क्रॉशिया और बिल्लियों से है बेहद प्यार

अभिनेत्री डॉट को आम पापड़, क्रॉशिया और बिल्लियों से है बेहद प्यार

मुंबई
 द आर्चीज से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री-गायिका डॉट ने अपने बारे में ऐसी कई रोचक बातें बताई जो शायद कोई नहीं जानता। उन्होंने बताया कि उन्हें क्रोचेट्स, बिल्लियां और आम पापड़ बेहद प्यारे हैं। डॉट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने बारे में कुछ बातें बताते हुए एक वीडियो शेयर किया। क्लिप में डॉट को यह कहते हुए सुना जा सकता है, हाय, मैं डॉट हूं और ये पांच चीजें हैं जो आप मेरे बारे में नहीं जानते हैं। इसके बाद उन्होंने अपने जीवन के बारे में विस्तार से बताया।

उन्होंने कहा, जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरे पास किशमिश और ड्रीम नाम की दो बिल्ली थी।डॉट ने फिर कहा, मैं क्रोचेट्स (क्रॉशिया) में बहुत अच्छी हूं। मैं अमिगुरुमी खिलौने बनाती हूं और इसमें मैं काफी अच्छी हूं। मुझे आम पापड़ और काला आम पापड़ पसंद है। मुझे ट्रांसपोर्टेशन पसंद है। डॉट ने यह भी बताया कि उन्हें डांस करना पसंद है। साथ ही कहा कि मुझे साल्सा बहुत पसंद है।

डॉट ने द आर्चीज में एथेल की भूमिका निभाई, जिसमें वेदांत रैना, अगस्त्य नंदा, सुहाना खान और खुशी कपूर जैसे कई अन्य कलाकार भी हैं।उन्होंने खुशी पर फिल्माए गए सभी चार डियर डायरी थीम लिखा और गाया है, साथ ही खुशी के चरित्र को अपनी आवाज दी है, एसिमेट्रिकल गीत गाया और संगीतबद्ध किया है। उन्होंने अन्य दो चार्टबस्टर्स ढिशूम ढिशूम और सुनो भी गाए हैं।

उर्वशी रौतेला का पार्टी लुक हुआ इंटरनेट पर वायरल, अदाएं देख हो जाएंगे दीवाने

मुंबई
 उर्वशी रौतेला एक्टिंग और मॉडलिंग दोनों ही दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी बोल्ड इमेज और स्टाइलिश गेटअप के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हाल ही में उर्वशी आनंद पंडित की बिर्थ्दय पार्टी में दिखीं जहां उन्होंने अपने शानदार लुक से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए जो अपने ग्लैमर्स से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाती रहती हैं तो उसमें उर्वशी रौतेला का नाम जरूर शामिल होगा. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ टच में रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट पर शनिवार को एक इवेंट से तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में उर्वशी रौतेला ब्लैक कलर की स्टाइलिश आउटफिट में दिखाई दे रही हैं.

फैंस उर्वशी रौतेला की इन लेटेस्ट तस्वीरों के देखकर उनके हुस्न के दीवाने हो रहे हैं और वे उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल एक्ट्रेस फेमस फिल्माकर आनंद पंडित के जन्मदिन पर उनकी पार्टी में पहुंची थीं. इस पार्टी में बी-टाउन के कई सेलेब्स नजर आए थे. गदर 2 स्टार सनी देओल की फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मी करियर में ग्रेट ग्रांड मस्ती और सनम रे जैसी कई मूवीज में नजर आ चुकी हैं.मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी संग फिल्म कांतारा 2 में अहम किरदार प्ले करती नजर आ सकती हैं.

यश कुमार की फिल्म लाडो 2 की शूटिंग शुरू

मुंबई
 यश कुमार एंटरटेनमेंट प्रस्तुत निर्माता यश कुमार एवं निधि मिश्रा की आने वाली फिल्म लाडो 2 की शूटिंग शुरू हो गयी है। फिल्म लाडो 2 की शूटिंग गुजरात के खूबसूरत लोकेशन में शुरू हुई है। फिल्म लाडो 2 के निर्देशक सुजीत श्रीवास्तव हैं। फिल्म लाडो 2 में यश कुमार महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं।

फिल्म लाडो 2 को लेकर यश कुमार ने बताया कि अब लोग एक ही तरह की कहानी नहीं देखना चाहते। जब से डिजिटल मीडिया ने लोगों को विकल्प दिया है, उसके बाद से आप पब्लिक पर कुछ भी बना कर ना थोप से सकते हैं और ना ही ये कह सकते हैं कि पब्लिक जो देखना चाहती है, वही बनाएंगे। क्योंकि आज पब्लिक के सामने अच्छी फिल्में हैं, तो वे उस ओर रुख कर चुके हैं। यह मैं अपनी फिल्म लाडो के पहले पार्ट और अन्य फिल्मों के अनुभव के अनुसार कह रहा हूं। मुझे लगता है कि लाडो 2 भी दर्शकों को पसंद आएगी, क्योंकि इस फिल्म में भी कहानी है और कला को अदभुत प्रस्तुति मिलने वाली है। इसलिए सबों से आग्रह करूंगा कि जब भी हमारी फिल्म आएगी, तब आप पहले से अधिक प्यार और आशीर्वाद दीजिए।

वहीं, फिल्म के निर्देशक सुजीत श्रीवास्तव ने लाडो 2 को मजेदार कहानी वाली फिल्म बताया और कहा कि इस फिल्म का निर्माण पूरी भव्यता के साथ की जा रही है। इस फिल्म में बहुत सारे की पॉइंट्स हैं, जो इसे अलग बनाएंगे। इसकी चर्चा हम आगे आने वाले दिनों में करेंगे। लाडो 2 में यश कुमार, रितिक शर्मा, वियाना दादवानी, रोहित सिंह मटरू, प्रेरणा सुषमा, बालेश्वर सिंह, सुबोध सेठ, युगांत पांडे, नौशाद शेख, शाहिद कादरी, अनूप अरोरा, हैप्पी राय, राकेश बाबू, ऋषि और चंदन कश्यप मुख्य भूमिका में हैं।

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button