RO.NO.12879/162
मनोरंजन

फिल्म ‘मायावन’ से तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेगी आकांशा रंजन कपूर

फिल्म 'मायावन' से तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेगी आकांशा रंजन कपूर

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री आकांशा रंजन कपूर फिल्म 'मायावन' से तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है।गिल्टी, रे एंड मोनिका, ओह माय डार्लिंग जैसी प्रोजेक्ट में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध, आकांशा रंजन कपूर, सीवी कुमार द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मायावन' से तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही है। इस फिल्म में उन्होंने टॉलीवुड स्टार संदीप किशन के साथ काम किया है।

आकांक्षा ने कहा, मैं फिल्म 'मायावन' की तैयारी करने और टीम को समझने के लिए शूटिंग शुरू होने से एक सप्ताह पहले हैदराबाद पहुंची। हर कोई बेहद विनम्र और मधुर रहा। सीवी सर और संदीप बेहद अच्छे रहे। ऐसा महसूस होता है कि पूरी टीम एक परिवार है।यह तेलुगु भाषा में मेरी पहली फिल्म है, इसलिए मैं अपना बेस्ट देना चाहती हूं। मैंने एक ट्यूटर की मदद से तेलुगु सीखना शुरू कर दिया है। मैं उम्मीद कर रही हूं कि मैं अपनी पंक्तियों को भी डब करूंगी, यह एक व्यक्तिगत जीत होगी।

बच्चन्स: ए सागा ऑफ एक्सीलेंस में मिलेगा बच्चन परिवार का 100 साल पुराना इतिहास

मुंबई
 बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ी अनसुनी बातें और बच्चन परिवार का 100 साल पुराना इतिहास बच्चन्स: ए सागा ऑफ एक्सीलेंस में लोगों को जानने को मिलेगा।

बच्चन्स: ए सागा ऑफ एक्सीलेंस किताब में बच्चन परिवार की 100 साल की कहानी बयां की गई है।लेखक एसएमएम औसाजा की किताब बच्चन्स: ए सागा ऑफ एक्सीलेंस में अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंशराय बच्चन के अद्भुत यात्रा से लेकर अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नन्दा के फिल्मी पर्दे की शानदार पारी के किस्से को इस किताब में शामिल किया गया हैं।

हाल ही अमिताभ बच्चन ने इस किताब का अनावरण किया और अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि,संग्रह और दस्तावेज़ीकरण के लिए एसएमएम औसाजा ने बहुत मेहनत की हैं, जिसके जरिये यह किताब मुमकिन हो पाई है।मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि मैं पुस्तक और दिग्गजों के जीवन को संग्रहित करने और दस्तावेजीकरण करने के औसाजा के सभी प्रयासों का समर्थन करता हूं। हमारे देश में, भावी पीढ़ी के लिए सिनेमा के इतिहास का दस्तावेजीकरण करना महत्वपूर्ण है, और मैं इस उद्देश्य के प्रति उनके समर्पण और प्रतिबद्धता से उत्साहित हूं।

एसएमएम औसाजा ने कहा, बच्चन परिवार के करियर से जुड़े महान कार्यों को ध्यान में रखते हुए उन पर किताब लिखना एक सम्मान की बात है। उनके जीवन और समय का वर्णन करने की अपनी चुनौतियां थी। बच्चन परिवार ने मेरे इस प्रयास का समर्थन किया और अपना भरोसा जताया। यह उनकी कला के सम्मान में 12 साल का एक विनम्र कार्य है जो वैश्विक स्तर पर भारतीयों की पीढ़ियों को गौरवान्वित और प्रभावित करेगा।

कैटरीना-विजय सेतुपति की फिल्म मेरी क्रिसमस का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, बेहद शानदार हैं गाने के लिरिक्स

मुंबई
 टाइगर 3Ó की ग्रैंड सक्सेस एंजॉय कर रही कैटरीना कैफ जल्द ही मेरी क्रिसमसÓ से एक बार फिर बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में कैटरीना पहली बार साउथ एक्टर विजय सेतुपति संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगीं. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं इन सबके बीच मेकर्स ने मेरी क्रिसमसÓ का टाइटल ट्रैक जारी कर दिया है.मेरी क्रिसमसÓ के सॉन्ग का ऑडियो क्लिप रिलीज हो गया है मेकर्स ने कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की तस्वीरों के साथ ऑडियो क्लिप रिलीज किया है.

 इसे शेयर करते हुए, टिप्स ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लिखा, परफेक्ट प्त मेरीक्रिसमस गाना 12 जनवरी को सिनेमाघरों में है. बता दें कि मेरी क्रिसमसÓ के लेटेस्ट रिलीज हुए टाइटल ट्रैक को ऐश किंग ने गाया है और इसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया है. इस सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि मेरी क्रिसमस का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है. वे इससे पहले बदलापुर और अंधाधुन जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं.

कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और इसने सभी को हैरान कर दिया था. लोगों से इसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म में विजय और कैटरीना की केमिस्ट्री में काफी फ्रेशनेस है और ये दर्शकों को इंप्रेस कर सकती है.मेरी क्रिसमस को अलग-अलग सपोर्टिंग आर्टिस्ट के साथ दो भाषाओं में शूट किया गया है. हिंदी वर्जन में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद भी हैं. दूसरी ओर, तमिल एडिशन में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स ने अहम रोल प्ले किया है. बता दें कि मैरी क्रिसमस 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button