RO.NO.12879/162
मनोरंजन

अगर मुझसे टेंटपोल फिल्म या सीरीज के लिए संपर्क किया जाता है तो मैं स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म तलाशने के लिए तैयार हूं : सोनम कपूर

अगर मुझसे टेंटपोल फिल्म या सीरीज के लिए संपर्क किया जाता है तो मैं स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म तलाशने के लिए तैयार हूं : सोनम कपूर

मुंबई
अगर एक्ट्रेस सोनम कपूर से किसी टेंटपोल फिल्म या सीरीज के लिए संपर्क किया जाता है तो वह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म तलाशने के लिए तैयार हैं। सोनम ने कहा, मेरे लिए अच्छे कंटेंट और अच्छी सिनेमा का हिस्सा बनना ही मायने रखता है। जिस प्लेटफॉर्म पर इसे रिलीज किया जा रहा है वह महत्वहीन है क्योंकि दुनिया बदल गई है। मैं स्ट्रीमिंग पर एक ऐसे प्रोजेक्ट का नेतृत्व करने के लिए उत्साहित हूं जो लोगों को प्रभावित करेगा। मुझे वहां कंटेंट की विविधता बहुत पसंद है। सोनम स्ट्रीमिंग पर कंटेंट देखने की शौकीन हैं और खुश हैं कि कैसे प्लेटफॉर्म ने कंटेंट के महत्व पर गौर करना शुरू किया है।

उन्होंने साझा किया, मैं हमेशा से स्ट्रीमिंग में अपना कदम रखना चाहती थी, बशर्ते कि मैं एक टेंटपोल फिल्म या ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सीरीज का नेतृत्व कर रही हूं। मैं सालों से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा बनाए जा रहे आउटस्टैंडिंग कंटेंट की सबसे ज्यादा दर्शक रही हूं। एक्ट्रेस, जो अपनी प्रेग्नेंसी के बाद फिल्मांकन में वापस आ गई हैं, ने कहा: मेरा मानना है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों ने हमारे देश के कंटेंट को आगे बढ़ाया है, इसे अधिक क्रिएटिव रूप से गतिशील बना दिया है।

स्ट्रीमिंग कंटेंट ने ग्लोबल लेवल के साथ-साथ भारत में भी जो स्तर स्थापित किया है, वह अविश्वसनीय है। स्ट्रीमिंग आपको एक कलाकार के रूप में बहुत सारे एक्सेपरिमेंट करने की अनुमति देती है। यह मेरे लिए बहुत ही रोमांचक माध्यम है। इसलिए, मैं स्ट्रीमिंग पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। सोनम ने कहा, मुझे पता है कि स्ट्रीमिंग पर मेरी शुरुआत में काफी समय लग गया है और मुझे उम्मीद है कि मैं जो पेश करने जा रही हूं वह लोगों को वास्तव में पसंद आएगा।

 

मॉडर्न जुगनी ने मेरे नए पहलू को उजागर किया : अविका गोर

मुंबई
 बालिका वधू फेम एक्ट्रेस अविका गोर ने अपने नए पार्टी नंबर मॉडर्न जुगनी के बारे में कहा है कि इसमें पूरी बॉलीवुड हीरोइन वाइब है। अविका को तेज़, पाठशाला, 10वीं क्लास डायरीज, पॉपकॉर्न और 1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। गाने के बारे में बात करते हुए, अविका ने कहा: मैं मॉडर्न जुगनी के लिए बहुत एक्साइटिड हूं। यह पहली बार है जब मैं डांस, पंजाबी, एक म्यूजिक वीडियो कर रही हूं। यह मेरे अपने एक नए पहलू को उजागर करने और अपनी क्षमताओं को प्रदर्शित करने का मौका है। उन्होंने कहा, जिस तरह से उन्होंने डांस कोरियोग्राफ किया है वह मेरी उम्मीद से परे है।

गाने का करेक्टर काफी दिलचस्प है। मैंने खुद यह सब करने की कल्पना नहीं की थी। मुझे योति नूरन की आवाज बहुत पसंद है और मैं दोनों बहनों की बहुत बड़ी फैन हूं। ससुराल सिमर का एक्ट्रेस ने कहा कि लोगों को उनकी यह साइड देखनी चाहिए। मुझे लगता है कि लोगों को मेरा यह साइड जरूर पसंद आएगा, यह काफी अलग और मजेदार है। इसमें पूरी बॉलीवुड हीरोइन वाइब है, इतने सालों तक मैंने जितने भी सीरियस किरदार निभाए हैं, उसके बाद मुझे खुशी है कि मुझे ऐसा कुछ करने का मौका मिला। योति नूरन द्वारा गाया गया, मॉडर्न जुगनी सोल म्यूजिक स्टूडियो ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

कंगना के पास बिलकिस बानो पर फिल्म के लिए स्क्रिप्ट तैयार, ओटीटी प्लेटफॉर्म ने सपोर्ट करने से किया इनकार

मुंबई
 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा है कि उनके पास बिलकिस बानो मामले पर आधारित एक फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है, लेकिन नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म से सपोर्ट की कमी के चलते वह ऐसा नहीं कर सकीं। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने 2002 के गुजरात दंगों के दौरान पांच महीने की गर्भवती बिलकिस बानो के साथ बलात्कार करने और उसके परिवार की हत्या करने वाले 11 दोषियों की रिहाई को खारिज कर दिया था। एक्स पर एक यूजर ने कंगना से बिलकिस बानो पर फिल्म बनाने के बारे में पूछा। यूजर ने पूछा था, डियर कंगना रनौत, महिला सशक्तीकरण के प्रति आपका जुनून बेहद उत्साहित करने वाला है। क्या आप एक सशक्त फिल्म के साथ बिलकिस बानो की कहानी बताना चाहेंगी?

 क्या आप बिलकिस बानो, नारीवाद या कम से कम मानवता के लिए ऐसा कर सकती हैं?उन्होंने बताया कि वह लंबे समय से ऐसी फिल्म बनाना चाहती थीं, लेकिन, सपोर्ट की कमी के कारण वह फिल्म नहीं बना पाईं। यूजर को जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, मैं ये कहानी बनाना चाहती हूं, मेरे पास स्क्रिप्ट तैयार है, मैंने उस पर तीन साल तक रिसर्च किया है और काम भी किया है।

 लेकिन, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और अन्य स्टूडियो ने मुझे लिखा कि उनके पास क्लियर गाइडलाइन्स हैं कि वे तथाकथित राजनीति से प्रेरित फिल्में नहीं बनाते हैं। जियो सिनेमा ने कहा कि हम कंगना के साथ काम नहीं करते, क्योंकि, वह बीजेपी का समर्थन करती हैं और जी विलय के दौर से गुजर रहा है। मेरे पास क्या ऑप्शन हैं?वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही इमरजेंसी में नजर आएंगी, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button