RO.NO.12879/162
मनोरंजन

अभिनेत्री कंगना रनौत ने रामलला के मूर्तिकार अरुण योगीराज की जमकर की प्रशंसा

अभिनेत्री कंगना रनौत ने रामलला के मूर्तिकार अरुण योगीराज की जमकर की प्रशंसा

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने रामलला के मूर्तिकार अरुण योगीराज की प्रशंसा की। कंगना नेे सुंदर चेहरे वाली विशेषताओं के साथ मूर्ति को जीवंत बनाने की तारीफ करते हुए कहा कि वह काफी दबाव में रहे होंगे।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में कहा कि मूर्ति बिल्कुल वैसी ही दिखती है जैसी उन्होंने भगवान के चेहरे की कल्पना की थी। 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले गुरुवार को राम लला की मूर्ति को 'जय श्री राम' के उद्घोष के साथ राम मंदिर के गर्भ गृह में रखा गया।

राम लला की मूर्ति की एक तस्वीर साझा करते हुए, कंगना ने लिखा, "मैंने हमेशा सोचा था कि भगवान राम एक युवा लड़के के रूप में ऐसे दिखते थे और मेरी कल्पनाएं आज इस मूर्ति के साथ जीवंत हो गईं, अरुण योगीराज आप धन्य हैं।"

उन्होंने कहा, “कैसी सुंदर और मन को मोह लेने वाली ये प्रतिमा है। अरुण योगीराज जी पर कितना दबाव होगा और स्वयं परमेश्वर को ही पत्थर में थाम लेना क्या कहें ये भी राम की कृपा है। अरुण योगीराज जी श्री राम ने आपको स्वयं दर्शन दिए हैं, आप धन्य हैं।”

'तेजस' अभिनेत्री 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों के साथ भाग लेती नजर आएंगी। अभिनय की बात करें तो वह अगली बार 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

ऋचा चड्ढा सनडांस फिल्म फेस्टिवल में मनोरंजन में एक्टिविज्म पर करेंगी चर्चा

मुंबई
 एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को सनडांस फिल्म फेस्टिवल में 'एंटरटेनर्स एज एक्टिविस्ट' पर चर्चा करने वाले एक पैनल का हिस्सा बनाया गया।

ऋचा अन्य प्रभावशाली हस्तियों के साथ स्टेज साझा करेंगी, जिनमें ब्रिजेट एंटोनेट इवांस, कॉमेडियन और एक्टर कोबी लिबी और डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता बाओ गुयेन शामिल हैं।

इस बारे में ऋचा ने कहा, ''मनोरंजन में धारणाओं को आकार देने और बदलाव को प्रेरित करने की ताकत है। कलाकार होने के नाते, यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अहम मुद्दों को उठाने के लिए अपनी आवाज का इस्तेमाल करें।''

''मैं सनडांस फिल्म फेस्टिवल पैनल का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, जो इस बात पर चर्चा करता है कि मनोरंजनकर्ता सार्थक एक्टिविज्म के लिए उत्प्रेरक कैसे हो सकते हैं। हमारी कहानियां न केवल मनोरंजन करेंगी बल्कि विचार को भी प्रेरित करेंगी, जिससे सकारात्मक बदलाव आ सके।''

अपने मन की बात कहने के लिए मशहूर ऋचा चड्ढा सामाजिक बदलाव की मुखर समर्थक रही हैं और अपने दिल के करीब और फिल्म इंडस्ट्री के मुद्दों को संबोधित करती रही हैं।

ऋचा, अपने पति और बिजनेस पार्टनर अली फजल के साथ, शुचि तलाती द्वारा निर्देशित अपने पहले प्रोडक्शन 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए साल्ट लेक सिटी के लिए रवाना हो रही हैं। यह फिल्म इस साल के सनडांस फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड ड्रामा कम्पीटिशन कैटेगिरी के लिए चुनी गई एकमात्र भारतीय फीचर है।

 

शाहिद और कृति 'नो-फिल्टर विद नेहा' पर अनफिल्टर्ड मोमेंट्स करेंगे शेयर

मुंबई
एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन नेहा धूपिया के साथ उनके हिट टॉक शो 'नो-फिल्टर विद नेहा' की अपकमिंग इंस्टॉलमेंट के दो अलग-अलग एपिसोड में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं।

प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक, कृति अगले एपिसोड की शूटिंग करेंगी।

सूत्र ने साझा किया: "शाहिद कपूर और कृति सेनन शो के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उनके एपिसोड अपकमिंग वीक में शूट किए जाने हैं।"

इस सप्ताह की शुरुआत में, नेहा को टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के साथ देखा गया था।

शाहिद और कृति अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित, मैडॉक फिल्म का निर्माण, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्मित है।

ट्रेलर 18 जनवरी को आने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म 9 फरवरी, 2024 को रिलीज होगी।

 

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button