RO.NO.12879/162
मनोरंजन

एक्शन फिल्मों में महिलाओं का विकास प्रेरणादायक है : एमी जैक्सन

एक्शन फिल्मों में महिलाओं का विकास प्रेरणादायक है : एमी जैक्सन

रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किया ग्लैमरस लुक, ऑफ शोल्डर ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर

सारा अली खान की मर्डर मुबारक का टीजर जारी, 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

मुंबई
एमी जैक्सन अपनी अपकमिंग फिल्म क्रैक में सख्त पुलिस अफसर का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने कहा कि एक्शन फिल्मों में महिलाओं का विकास प्रेरणादायक है, क्योंकि उन्हें सिर्फ ग्लैमर तक सीमित नहीं रखा गया है।एमी ने बताया, एक्शन फिल्मों में महिलाओं का विकास सशक्त है। यह देखना प्रेरणादायक है कि अब एक्ट्रेस केवल ग्लैमर तक सीमित रहने के बजाय मजबूत, प्रभावशाली भूमिकाएं निभा रही हैं।2010 में तमिल फिल्म मद्रासपट्टिनम से अपनी शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ने कहा कि महिलाएं पर्दे पर पुरुष अभिनेताओं के बराबर प्रतिनिधित्व करना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, सभी उम्र की महिलाएं स्क्रीन पर प्रतिनिधित्व महसूस करना चाहती हैं और एक एक्ट्रेस को भूमिका निभाते हुए देखना चाहती हैं, क्योंकि सिनेमा में समानता के लिए आकर्षक होना महत्वपूर्ण है।आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म में एमी अपने को-स्टार्स विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और नोरा फतेही के साथ स्टंट करती नजर आएंगी।जोखिम को देखते हुए एक एक्टर के लिए किसी भूमिका में कितना निवेश करना बहुत अधिक है?

इस पर उन्होंने कहा, किसी भूमिका में स्पोर्ट्स और स्टंट के संतुलन को बनाए रखना जरूरी है। सुरक्षा को प्राथमिकता देना और सीमाओं का ध्यान रखना जरूरी है। विद्युत जामवाल जैसे अनुभवी एक्टर के साथ सहयोग करना पूरे अनुभव को बेहतर बनाता है।एक्शन कोरियोग्राफी को अंजाम देने में उनकी अद्वितीय विशेषज्ञता न केवल निर्देशक और कहानी में विश्वास पैदा करती है, बल्कि अभिनेताओं को अपने स्टंट खुद अपनाने के लिए भी सशक्त बनाती है।एमी के लिए विद्युत के साथ काम करना एक सुरक्षित अनुभव था।उन्होंने कहा, ऐसे उस्ताद के साथ काम करना न केवल सुरक्षित लगता है बल्कि मुझे एक अभूतपूर्व कोरियोग्राफर के मार्गदर्शन में रोमांच में डुबो देता है।

 

 

रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किया ग्लैमरस लुक, ऑफ शोल्डर ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर

मुंबई
बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. शादी की खबरों के बीच एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक वायरल हो रहा है. ब्राउन कलर की शिमरी ड्रेस में रकुल प्रीत सिंह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इंटरनेट पर रकुल के इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है.

रकुल प्रीत सिंह के लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना ग्लैमर लुक शेयर किया है.
 ब्राउन कलर की शिमरी ड्रेस में रकुल प्रीत सिंह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रकुल ने शिमरी ड्रेस के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. रकुल के फैंस उनके इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. ब्लैक और गोल्डन ऑफ शोल्डर ड्रेस में रकुल प्रीत सिंह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

रकुल ने अपने लुक को कंप्लीट करते हुए ब्राउन लिपस्टिक और ब्राउन स्मोकी आई मेकअप कैरी किया हुआ है. खुले बालों में एक्ट्रेस बेहद सिजलिंग लग रही हैं. रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटो शेयर करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और स्टनिंग फोटो से भरा हुआ है. रकुल के फैंस उनके बोल्ड और स्टाइलिश लुक को काफी पसंद करते हैं.

सारा अली खान की मर्डर मुबारक का टीजर जारी, 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

मुंबई
 करिश्मा कपूर एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखाने आ रहीं है. दरअसल सोमवार को, नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक टीजऱ के साथ मर्डर मुबारक की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है. सारा अली खान, करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, विजय वर्मा और सुहैल नैय्यर स्टारर इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है.मर्डर मुबारक का आज टीजर रिलीज हो गया है.

टीजर में पंकज त्रिपाठी पुलिस डिटेक्टिव के रोल में नजर आते हैं जो एक हत्या की जांच कर रहे हैं. उनकी नजऱ सात संदिग्धों पर है – सारा अली खान जो दक्षिणी दिल्ली की राजकुमारी हैं, विजय वर्मा, जो चांदनी चौक का एक डेडली लवर हैं, करिश्मा कपूर, जो सस्पेंस फिल्मों की ड्रीम गर्ल हैं .वहीं डिंपल कपाडिय़ा, संजय कपूर और टिस्का चोपड़ा भी अतरंगी अंदाज में नजर आ रहे हैं.पंकड त्रिपाठी कहते नजर आते हैं जो कत्ल करते हैं वो दिखते कैसे हैं? जैसे साउथ दिल्ली की शहजादी, या चांदनी चौक का तबाह दिल आशिक, सस्पेंस फिल्मों की पुरानी ड्रीम गर्ल या कोई रंगीली सिरफिरी सी आर्टिस्ट, वो जिसकी रग-रग में शाही खून भरे या कोई गॉसिप की तितली या पार्टियों का मच्छर, असल में ज्यादातर कातिल दिखने में दरिंदे नहीं होते.

वे भी ऑर्डिनरी मेन और वुमन होते हैं. आपके मेरे जैसे हो सकता है कि इस वक्त हमारी बगल की कुर्सी पर बैठे मन ही मन मुस्कुरा रहे हों. खुद को बधाई दे रहों कि मर्डर मुबारक हो.मर्डर मुबारक के इस टीजर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर 15 मार्च को रिलीज होगी. ये एक हॉरर कॉमेडी और थ्रिलर फिल्म है. इसका निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है और इसे दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है. वहीं फिल्म की पहली झलक ने इसे लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दी है. बता दें कि इससे पहले होमी अदजानिया सास, बहू और फ्लेमिंगो लेकर आए थे. जिसे काफी पसंद किया गया था. वहीं होमी ने कॉकटेल और फाइंडिंग फैनी जैसी फिल्मों का भी निर्देशन किया है.

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button