मनोरंजन

फिल्म शैतान का पहला गाना ऐसा मैं शैतान जारी, आर माधवन ने बढ़ाया हैवानियत का पारा

फिल्म शैतान का पहला गाना ऐसा मैं शैतान जारी, आर माधवन ने बढ़ाया हैवानियत का पारा

द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी ने नेटफ्लिक्स पर दी दस्तक, हिंदी समेत इन भाषाओं में देखें

विद्युत जामवाल की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, लाखों में पहुंची कमाई

मुंबई
 मोस्ट अवेटेड अलौकिक हॉरर थ्रिलर शैतान कुछ ही दिनों में स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। फिल्म में अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका के नेतृत्व में शानदार कलाकार हैं। ट्रेलर और पहले गाने की रिलीज के साथ, नेकर्स ने पहले ही दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। अब, उन्होंने फिल्म का दूसरा गाना, ऐसा मैं शैतानÓ एक रोमांचक ट्रैक जारी किया है, जिसमें आर माधवन नजर आ रहे हैं, जो रहस्य और आतंक को बढ़ा रहे है।मोस्ट अवेटेड फिल्म शैतान के पीछे की टीम ने अलग अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर दूसरा गाना जारी किया।

ऐसा मैं शैतानÓ नाम वाले इस गाने को अमित त्रिवेदी ने संगीतबद्ध किया है, जिसके बोल कुमार ने लिखे हैं और आवाज रफ़्तार ने दी है। ऐसा लग रहा है कि यह गाना शैतान के भयावह दायरे में एक मनोरंजक निमंत्रण के रूप में कार्य करता है। आर माधवन ने संगीत वीडियो में प्रतिपक्षी के अपने चित्रण में एक भयानक उपस्थिति दिखाई है, जबकि अजय देवगन, ज्योतिका और उनके परिवार को अंधेरे के बीच अस्तित्व के लिए संघर्ष करते हुए दिखाया गया है।

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका अभिनीत शैतान, अच्छाई और बुराई के बीच एक मनोरंजक लड़ाई के रूप में सामने आने का वादा करती है। कथानक एक ऐसे परिवार पर केन्द्रित है जिसकी मुलाकात एक रहस्यमय व्यक्ति से होती है जो स्वयं को उनके हितैषी के रूप में प्रस्तुत करता है। फिर भी, इस मुखौटे के पीछे एक द्वेषपूर्ण एजेंडा छिपा है, क्योंकि वह उन्हें नियंत्रित करने और उन्हें पीड़ा पहुँचाने के लिए काले जादू का सहारा लेता है। बता दें की ये फिल्म शैतान 8 मार्च, 2024 को नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है।

द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी ने नेटफ्लिक्स पर दी दस्तक, हिंदी समेत इन भाषाओं में देखें

मुंबई,
साल 2015 में अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में इंद्राणी मुखर्जी की गिरफ्तारी ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था।शीना बोरा मर्डर केस पर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने एक डॉक्यूमेंट्री-सीरीज द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी- बरीड ट्रूथ बनाई है।ताजा खबर है कि यह डॉक्यूमेंट्री-सीरीज नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे चुकी है।द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी- बरीड ट्रूथ को आप हिंदी के अलावा अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में देख सकते हैं।नेटफ्लिक्स ने इस खबर की जानकारी देते हुए लिखा, कुछ सवाल आपको हमेशा परेशान करते रहेंगे और कुछ रहस्य मिटने का नाम ही नहीं लेते। द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ देखें, अब केवल नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में।यह डॉक्यूमेंट्री पहले 23 फरवरी, 2024 को रिलीज होनी थी, लेकिन बॉम्बे हाई कोर्ट ने इसकी रिलीज पर रोक लगा दी।कोर्ट ने कहा था कि पहले द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ को सी.बी.आई को दिखाया जाए।साजिशों से भरी इस डॉक्यू-सीरीज में इंद्राणी मुखर्जी, उनके बच्चे विधि मुखर्जी और मिखाइल बोरा, अनुभवी पत्रकार और वकील हैं जो बेकार पारिवारिक गतिशीलता और जटिल प्रेरणाओं पर प्रकाश डालते हैं। इसका निर्देशन शाना लेवी और उराज बहल ने किया है। इस सीरीज में कई ऐसे राज खुलेंगे, जिससे लोग अभी तक अनजान हैं।

विद्युत जामवाल की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, लाखों में पहुंची कमाई

मुंबई
 विद्ययुत जामवाल की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. उनकी फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है जो लोगों को बहुत पसंद आता है. साथ ही अपनी एक्टिंग से भी विद्युत लोगों का दिल जीत लेते हैं. ऐसा ही कुछ उनकी फिल्म क्रैक से उम्मीदें लगाई गई थीं. पर लगता है ऐसा हो नहीं पाने वाला है. क्रैक का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है. ये फिल्म कुछ खास कमाई ही नहीं कर पा रही है और अब छठे दिन को एकदम बुरा हाल हो गया है.
क्रैक के लिए विद्युत ने बहुत मेहनत की थी. फिल्म रिलीज होने से पहले उन्होंने जमकर इसका प्रमोशन किया था. स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का है तो लग रहा था कि इसमें कुछ खास होगा लेकिन ये तो पहले ही दिन से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. फिल्म की कमाई करोड़ों से घटकर अब लाखों में आ गई है.रिपोर्ट के मुताबिक क्रैक ने छठे दिन सिर्फ 80 लाख का कलेक्शन किया है.
कलेक्शन देखकर ही समझा जा सकता है कि फिल्म का कितना बुरा हाल हो गया है.क्रैक ने सिर्फ पहले दिन ही ढंग की कमाई की थी. पहले दिन फिल्म ने 4.25 करोड़, दूसरे दिने 2.15 करोड़, तीसरे दिन 2.3 करोड़, चौथे दिन 1 करोड़, पांचवें दिन 1 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 11.5 करोड़ हो गया है.वीकेंड पर फिल्म से बेहतर करने की उम्मीद की जा सकती है नहीं तो क्रैक बहुत जल्द ही सिनेमाघरों से हट सकती है.क्रैक की बात करें तो इसमें विद्युत जामवाल हीरो तो अर्जुन रामपाल ने विलेन का किरदार निभाया है. इसके साथ ही नोरा फतेही और एमी जैक्शन भी हैं. ये फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में विद्युत और अर्जुन का शानदार एक्शन सीन है.

 

Dinesh Kumar Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button