RO.NO.12879/162
जिलेवार ख़बरें

पुणे के लिए आज रवाना हुई विश्वविद्यालय की बेसबाल टीम

 बिलासपुर
पुणे में अंतर विश्वविद्यालयीन महिला बेसबाल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय की टीम 22 मार्च को रवाना हुई। छत्तीसगढ़ स्कूल मैदान में इन खिलाड़ियों का कैंप चल रहा था। गुरुवार को यह समाप्त हुआ। समापन के साथ ही खिलाड़ियों को किट वितरण किए गए। महिला वर्ग में आयोजित होने वाली बेसबाल की यह प्रतियोगिता पुणे स्थित सावित्री बाई फूले यूनिवर्सिटी में 24 से 28 मार्च तक चलेगी। इसमें 40 से अधिक टीमें भाग लेंगी।

अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय ने इस प्रतियोगिता के लिए टीम तैयार की। 16 खिलाड़ियों की इस टीम का चयन छत्तीसगढ़ स्कूल मैदान में आयोजित इंटर कालेज प्रतियोगिता के आधार पर किया गया। चयन के बाद पांच दिवसीय कोचिंग कैंप छत्तीसगढ़ स्कूल मैदान में ही लगाया गया है।

टीम के कोच अख्तर खान व मैनेजर तरन्नुम खान है। कैंप के दौरान खिलाड़ियों को कोच ने शारीरिक व मानसिक तौर पर भी मैच के लिए तैयार किया है। जिन्हे किट वितरण विश्वविद्यालय के कुलपति आचार्य एडीएन वाजपेयी, कुलसचिव शैलेंद्र दुबे, डा. प्रमोद तिवारी संचालक शारीरिक शिक्षा, डा. बसंत अंचल ,मनीष सक्सेना उपस्थित रहे।

टीम को मजबूत बनाने एवं बेहतर प्रदर्शन करने के लिए क्रीड़ा अधिकारियों ने बहुमूल्य योगदान दिया। सभी का मानना है कि टीम प्रतियोगिता के लायक पूरी तरह तैयार है। उत्कृष्ट प्रदर्शन कर वह विश्वविद्यालय का नाम रोशन करेंगी।

 बाक्स- यह खिलाड़ी करेंगी टीम का प्रतिनिधित्व विश्वविद्यालय की टीम में डीपी विप्र महाविद्यालय बिलासपुर से साक्षी दीक्षित, भूमिका श्रीवास, के पूजा, प्रतिमा जायसवाल, पुष्पलता यादव ,डीएलएस महाविद्यालय से नेहा यादव , शासकीय पातालेश्वर मस्तूरी कालेज से मुस्कान , पुष्पलता , शासकीय जेपी वर्मा महाविद्यालय से कविता शर्मा, अंजली साहू ,रवीना पटेल , सीएमडी महाविद्यालय से निशा श्रीवास, मेघा तिवारी संदीपनी एकेडमी मस्तूरी आभा कुजूर , शासकीय जेएमपी महाविद्यालय तखतपुर से आरती ठाकुर व रोशनी कौशिक शामिल हैं।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button