RO.NO.12945/141
छत्तीसगढ़

एक ही परिवार की तीन महिलाएं लापता, साथ में ले गईं जेवर और तीन लाख रुपये; रोती छोड़ गईं छह माह का बच्चा

कोरबा-कोरबा कोतवाली क्षेत्र में छह महीने के बच्चे को छोड़कर तीन महिलाएं अचानक लापता हो गईं। वे अपने साथ काफी जेवरात और तीन लाख नकद रुपये भी ले गईं हैं। महिलाओं के लापता होने से परिवार परेशान है। परिजनों ने तीनों महिलाओं की फोटो जारी की है। साथ ही सूचना देने वाले को 20 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा भी की है।

जानकारी के अनुसार, कोरबा शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक- 5 मोती सागरपारा क्षेत्र में रहने वाली एक ही परिवार की तीन महिलाएं दो दिन पहले से लापता हो गईं। उनके अब तक नहीं लौटने से परिवार परेशान है। छह महीने के एक बच्चे को छोड़कर महिलाओं के चले जाने से समस्याएं बढ़ गईं हैं। घर की मुखिया ताराबाई सारथी ने बताया कि वे अपने साथ जेवरात और नकदी रकम लेकर गई हैं, लेकिन हमें उससे कोई मतलब नहीं है। हम चाहते हैं कि वे जहां भी हों लौट आएं, उन्हें  इस बारे में कोई कुछ भी नहीं कहेगा।ताराबाई सारथी ने बताया कि घर में किसी तरह की कोई भी बात नहीं है,लेकिन तीनों अचानक कैसे, कब और किन परिस्थितियों में लापता हो गयी है, यह उसके भी समझ से परे है। छह माह के मासूम का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने इसकी शिकायत कोतवाली थाना पुलिस से की है। घर की एक सदस्य सरोजिनी सारथी ने बताया कि गायब महिलाओ की  खोजबीन की गई है, लेकिन वे लोग अभी तक कहीं नहीं मिली हैं। उनके फोटो जारी किए गए हैं, जो व्यक्ति इस बारे में सूचना देगा, उसे 20 हजार रुपये का इनाम भी देने की घोषणा की गयी है।

लापता हुई महिलाओ में ज्योति सिंह और मीरा दोनों घर की बहू हैं। वहीं, रजनी ज्योति की बहन है, जो कि कुछ दिनों से यहीं रहती थी। तीनों बाजार जाने के नाम से निकली थीं,लेकिन फिर वापस नही आईं। महिलाओं के लापता हो जाने से एक सप्ताह से यह परिवार परेशान है। परिवार के द्वारा कोतवाली पुलिस को जानकारी दी गई है। कोतवाली पुलिस थाना द्वारा मोबाइल नंबर 9479193308 जारी किया है पर जानकारी दी जा सकती हैं।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button