RO.NO.12879/162
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जबलपुर में रोड शो का बदला रूट, 7 अप्रैल को आएंगे

जबलपुर

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए सियासी घमासान की शुरुआत हो गई है। दोनों ही प्रमुख राजनीतिक दल अपनी&अपनी रणनीति के हिसाब से चुनाव मैदान में उतर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 और 9 अप्रैल को प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। 7 अप्रैल की शाम को पीएम के रोड शो का रूट बदला गया है। पहले ये रोड शो बड़ा फुहारा से लेकर मिलोनीगंज तक होना था। लेकिन, अब ये शाम 6 बजे से 7 बजे तक कटंगा तिराहे से लेकर छोटी लाइन तक होगा।

 पीएम मोदी मध्य प्रदेश के महाकौशल इलाके के एपी सेंटर जबलपुर (Jabalpur) में रोड शो करके बीजेपी के चुनाव अभियान का श्री गणेश करेंगे. प्रधानमंत्री के शहर आगमन पर अधिक से अधिक लोग शामिल हो सकें, इसके लिए बीजेपी के कार्यकर्ता घर-घर पीले चावल देकर आमंत्रण देंगे. एमपी के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय तैयारियों का जायजा ले रहे हैं.

यहां बता दें कि मध्य प्रदेश में पहले चरण के मतदान के दौरान 19 अप्रैल को जबलपुर के अलावा महाकौशल की छिंदवाड़ा, बालाघाट और मंडला के साथ विंध्य क्षेत्र की सीधी और शहडोल लोकसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे. बीजेपी के महानगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने  बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 7 अप्रैल को जबलपुर शहर में आगमन होने जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जबलपुर में बीजेपी उम्मीदवार आशीष दुबे के पक्ष में प्रचार करेंगे. यहां उनका मुकाबला कांग्रेस के दिनेश यादव से है.

पीएम मोदी करेंगे रोड शो
मध्य प्रदेश दौरे में पीएम मोदी 7 अप्रैल को शाम 6 बजे से जबलपुर के कटंगा तिराहे से गोरखपुर बाजार होते हुए आदि शंकराचार्य चौक तक रोड शो करेंगे. पीएम मोदी के रोड शो की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी की एक बैठक गुरुवार (4 अप्रैल) को लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह की मौजूदगी में रानीताल स्थित संभागीय कार्यालय में आयोजित की गई. बैठक में राकेश सिंह ने कहा यह प्रसन्नता और गौरव का विषय है कि दुनिया के सबसे प्रभावशाली नेता के रूप में अपनी छवि बना चुके हमारे प्रधानमंत्री का जबलपुर आगमन लोकसभा चुनाव को लेकर हो रहा है.

9 अप्रैल को दोबारा मध्य प्रदेश आ सकते हैं पीएम मोदी
राकेश सिंह ने बताया कि 7 अप्रैल को होने वाले प्रधानमंत्री के रोड शो में शामिल होने के लिए शहर का बच्चा-बच्चा उत्साहित है. इस दौरान बेहतरीन सजावट के साथ ही प्रत्येक कार्यकर्ता भी मौजूद रहे, ऐसे प्रयास किए जा रहे हैं. प्रधानमंत्री के शहर आगमन पर अधिकाधिक लोग शामिल हो सकें, इसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता द्वारा घर-घर जाकर पीले चावल देकर आमंत्रण दिया जाएगा. बीजेपी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाकौशल इलाके के बालाघाट जिले में भी 9 अप्रैल को एक चुनावी रैली को संबोधित करने दोबारा मध्य प्रदेश आ सकते हैं.

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button