RO.NO.12879/162
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

मोदी ने सपा-कांग्रेस पर हमला बोला, इंडिया गठबंधन के लोग सत्ता में आए तो अयोध्या में राम मंदिर पर बुलडोजर चलाएंगे

बाराबंकी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अगर इंडिया गठबंधन के लोग सत्ता में आए तो ये लोग अयोध्या में राम मंदिर पर बुलडोजर चलाएंगे। पीएम मोदी यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि इन नेताओं को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से यह सीखने के लिए ट्यूशन लेना चाहिए कि बुलडोजर कहां चलाना है।

पीएम मोदी ने यूपी के बाराबंकी में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, "अगर सपा और कांग्रेस सत्ता में आती है तो राम लला फिर से तंबू में होंगे और वे राम मंदिर पर बुलडोजर चलाएंगे। उन्हें योगी जी से ट्यूशन लेना चाहिए कि कहां बुलडोजर चलाना है और कहां नहीं।" पीएम मोदी ने आगे कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन देश की भलाई के लिए काम कर रहा है।  पीएम मोदी ने कहा, "जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहे हैं, इंडिया गठबंधन के सदस्य टूटने लगे हैं।" पीएम ने बीजेपी की हैट्रिक जीत का दावा करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए लोकसभा चुनाव लड़ रहा है।

पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर तीखा कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें ममता बनर्जी के रूप में नई चाची मिल गई है। पीएम मोदी ने कहा, "समाजवादी राजकुमार (अखिलेश यादव) को एक नई चाची (ममता बनर्जी) के पास शरण मिल गई है। यह नई चाची बंगाल में है। इस चाची ने INDI गठबंधन से कहा है कि मैं आपका समर्थन करूंगा लेकिन बाहर से।" आपको बता दें कि अखिलेश यादव अपनी पूर्व सहयोगी बसपा प्रमुख मायावती को बुआ कहते हैं।

उन्होंने कहा, ''चार जून बहुत दूर नहीं है। आज पूरा देश और पूरी दुनिया जानती है कि मोदी सरकार की 'हैट्रिक' बनने जा रही है। नई सरकार में मुझे गरीबों, युवाओं, महिलाओं, किसानों के लिए बहुत सारे बड़े फैसले लेने हैं। इसलिए मैं बाराबंकी और मोहनलालगंज के लोगों से आशीर्वाद मांगने आया हूं।''

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button