RO.NO.12784/141
व्यापार जगत

अदाणी वन और आईसीआईसीआई बैंक ने लांच किया पहला

अहमदाबाद
 अदाणी वन और आईसीआईसीआई बैंक ने  वीजा के साथ मिलकर भारत का पहला को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है, जिसमें एयरपोर्ट से जुड़े खास फायदे मिलते हैं। यह कार्ड दो प्रकार के हैं, जिसमें अदाणी वन आईसीआईसीआई बैंक सिग्नेचर क्रेडिट कार्ड और अदाणी वन आईसीआईसीआई बैंक प्लेटिनम क्रेडिट कार्ड शामिल है। दोनों कार्ड आपको आकर्षक रिवार्ड्स भी देते हैं।

ये कार्ड कई तरह के फायदे देते हैं, जो कार्ड होल्डर्स की लाइफस्टाइल को बेहतर बनाने और उनके एयरपोर्ट और ट्रेवल के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। ये कार्ड्स पूरे अदाणी ग्रुप के कंस्यूमर इकोसिस्टम पर खर्च करने पर 7% तक के अदाणी रिवॉर्ड पॉइंट्स देते करते हैं, जैसे कि अदाणी वन ऐप, जहां कोई भी फ्लाइट, होटल, ट्रेन, बस और कैब बुक कर सकता है। अदाणी द्वारा प्रबंधित एयरपोर्ट्स,अदाणी सीएनजी पंप, अदाणी बिजली के बिल और ट्रेनमैन, जो एक ऑनलाइन ट्रेन बुकिंग प्लेटफॉर्म है। इन रिवॉर्ड्स की कोई सीमा नहीं है।

ये कार्ड वेलकम बेनिफिट्स के रूप में कई तरह के फायदे भी देते हैं, जैसे फ्री एयर टिकट्स और एयरपोर्ट की सुविधाएं जैसे प्रीमियम लाउंज का उपयोग, प्रणाम मीट एंड ग्रीट सेवा, पोर्टर, वाहन सेवा और प्रीमियम कार पार्किंग। कार्ड यूजर्स को ड्यूटी फ्री दुकानों पर खरीदारी और एयरपोर्ट पर खाने-पीने पर छूट देते हैं साथ ही निःशुल्क मूवी टिकट और किराना सामान, यूटिलिटीज़ और अंतरराष्ट्रीय खर्च पर अदाणी रिवॉर्ड पॉइंट्स जैसे लाभ भी मिलते हैं।

यह रणनीतिक साझेदारी, अदाणी समूह का फाइनेंसियल सेक्टर में पहला कदम है। अदाणी वन आईसीआईसीआई बैंक और वीजा के साथ मिलकर नए स्टैंडर्ड्स स्थापित करने का इरादा रखता है। लॉन्च इवेंट में अदाणी ग्रुप के डायरेक्टर, जीत अदाणी ने कहा, आईसीआईसीआई बैंक और वीज़ा के साथ ये अनूठी साझेदारी कस्टमर एक्सपीरियंस में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगी और इनोवेशन के साथ एक्सीलेंस के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करेगी। अदाणी वन आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड एक आसान डिजिटल इकोसिस्टम का रास्ता है। अदाणी वन प्लेटफॉर्म का लाभ उठाकर, जो भौतिक व्यापारों को डिजिटल दुनिया में एकीकृत करता है, यूजर्स को अद्वितीय सुविधा और पहुंच का अनुभव मिलेगा।

आईसीआईसीआई बैंक के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर राकेश झा ने कहा, हम मानते हैं कि 'कस्टमर 360' पर हमारा फोकस, हमारे डिजिटल प्रोडक्ट्स, प्रक्रियाओं में सुधार और सेवा वितरण के समर्थन से हमें ग्राहकों को एक सहज तरीके से समग्र समाधान प्रदान करने और प्रमुख क्षेत्रों में बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने में सक्षम बनाता है। अदाणी वन और वीज़ा के साथ को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड का लॉन्च इसी दर्शन के साथ जुड़ा हुआ है। इस लॉन्च के ज़रिए, हमारा इरादा अपने ग्राहकों को अदाणी समूह के पूरे उपभोक्ता जाल में (एयरपोर्ट, बिजली के बिल, ऑनलाइन शॉपिंग आदि) कई तरह के रिवार्ड्स और फायदे देना है। साथ ही, बैंक के क्रेडिट कार्ड कारोबार को और मजबूत बनाना है।

वीज़ा इंडिया और दक्षिण एशिया के ग्रुप कंट्री मैनेजर संदीप घोष ने कहा, वीज़ा में, हम अदाणी समूह और आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी करके रोमांचक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लाने के लिए खुश हैं, जो वीज़ा के विश्वसनीय नेटवर्क और दुनिया भर में स्वीकृति का लाभ उठाते हैं। ये कार्ड यात्रियों को एक शानदार यात्रा और खरीदारी का अनुभव प्रदान करते हैं। ऑनलाइन और ऑफलाइन, दोनों प्रकार से उनकी सुविधा और यात्रा के अनुभव को बढ़ाते हैं। हम भविष्य में इस तरह के और भी कई ऑफर लाने की तैयारी कर रहे हैं।

अदाणी वन आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ आप खरीददारी के पहले कभी न मिलने वाला अनुभव कर सकते हैं। आइए हमारे साथ फाइनेंसियल एम्पावरमेंट के इस रोमांचक सफर में शामिल हों और कंस्यूमर फाइनेंस के भविष्य को फिर से परिभाषित करें। ग्राहक कार्ड के लिए वेबसाइट www.adanione.com पर आवेदन कर सकते हैं।

अदाणी वन आईसीआईसीआई बैंक सिग्नेचर क्रेडिट कार्ड का वार्षिक शुल्क 5,000 रुपये है और जॉइनिंग के साथ आपको 9,000 रुपये के लाभ मिलते हैं, वहीं दूसरी तरफ अदाणी वन आईसीआईसीआई बैंक प्लेटिनम क्रेडिट कार्ड का वार्षिक शुल्क 750 रुपये है और जॉइनिंग के साथ आपको 5,000 रुपये के लाभ मिलते हैं।

 

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button