RO.NO.12822/173
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

मुजफ्फरनगर में स्थित एक मारुति के शोरूम में शॉर्ट सर्किट से लगी भंयकर आग

RO.NO.12784/141

मुजफ्फरनगर

भीषण गर्मी के बीच आए दिन शॉर्ट सर्किट और एसी के फटने से आग लगने की खबरें सामने आई हैं। अब नया मामला मुजफ्फरनगर से सामने आया है। जहां मारुति के एक शोरूम में शॉर्ट सर्किट से भयंकर आग लग गई। आग के कारण शोरूम में लगे एसी एक के बाद एक धमाके के साथ फटते रहे। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़िया मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गईं। हालांकि जब तक दमकल विभाग आग पर काबू पाती तब तक शोरूम जलकर खा हो चुका था। दूर से दिखाई दे रहा धुंए के गुब्बार ने नेशनल हाइवे पर गाड़ियों की रफ्तार धीमी कर दी। उधर, आग की सूचना मिलने पर सीओ सिटी और थाना प्रभारी की टीम भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

जिले के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के हाइवे स्थित राधा गोविंद ऑटोमोबाइल शोरूम के स्टोर रूम में  मंगलवार को शॉर्ट सर्किट से आग लग गई, जिसकी तपिश से कस्टमर के लिए बनाए गए ऑफिस में लगा एसी धमाके के साथ फट गया। उसके बाद आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। शोरूम में लगी आग से एसी एक के बाद एक फटने लगे। शोरूम में पीछे वर्कशॉप ने भी आग पकड़ ली। सूचना पर सीएफओ अनुराग कुमार दमकल की चार गाड़ियों को लेकर मौके पर पहुंचे। वहीं आसपास के पेपर मिलों के फायर टैंकर को भी मौके पर बुला लिया गया।

आग बुझाने के दौरान भी एसी तेज धमाका के साथ फटते रहे। आग पर काबू करने के लिए मेरठ व सहारनपुर से भी एक एक गाड़ी मौके पर बुलाई गई थी। तकरीबन तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। शोरूम से गाड़ियों को बाहर निकाल लिया गया था। आग में लाखों का नुकसान होना बताया गया है। सूचना मिलने पर सीओ सिटी और नई मंडी थाना प्रभारी भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12784/141

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
× How can I help you?