RO.NO.12822/173
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

ट्रक और ऑटो की आमने-सामने भिड़ंत में चार लोगों की मौत, दो लोग गंभीर घायल

RO.NO.12784/141

 शहडोल

 शहडोल जिले के बुढार थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात लगभग 10:00 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है। ऑटो की ट्रेलर से भिड़त हो गई ,जिसके कारण चार लोगों की मौत हो गई है, दो की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार अनूपपुर से शहडोल की ओर ट्रेलर ट्रक आ रहा था और शहडोल से ओपीएम की ओर ऑटो जा रही थी, जिसमें आमने-सामने भिड़ंत हो गई है।

ऑटो में कुल 6 लोग सावर थे, जिसमें दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई एवं दो महिलाओं की मेडिकल कालेज शहडोल में मौत हुई है। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मेडिकल कालेज 108 एंबुलेंस के सहारे भेजा गया है।

आमने-सामने हुई भिड़ंत

बुढार थाना प्रभारी संजय जायसवाल ने बताया कि ऑटो और ट्रेलर में आमने-सामने भिड़ंत हुई है। घटना एनएच 43 के रुंगटा – पकरिया गांव के बीच की है। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजा।

दो ने मौके पर तोड़ा दम

थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर ही दो महिलाओं ने दम तोड़ दिया था और चार घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया था, जिसमें दो अन्य महिलाओं ने भी मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया है। घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया। पुलिस के अनुसार ट्रेलर में गिट्टी लोड है। घटना के बाद एनएच 43 में कुछ देर के लिए जाम लग गया था। पुलिस मौके पर पहुंची और जाम को खुलवाया है।

थाना प्रभारी ने बताया रिया ,ममता, रोशनी, की मौत हो गई है‌। ऑटो चालक कुंज बिहारी व नेम चंद्र गंभीर रूप से घायल है। गाय को बचाने के चक्कर पलटी आटो को विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर वाहन ने कुचला है। परिवार में हुए डिलेवरी के दौरान आए नए मेहमान को देखने एक ही परिवार के 6 लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। 4 की मौत, 2 गंभीर है। घटना के बाद ट्रेलर छोड़कर ट्रेलर चालक फरार हो गया है।
ट्रेलर चालक के पर 30 हजार का इनाम

बुढार थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे मिश्रा क्रेसर के पास की घटना है। ट्रेलर चालक के गिरफ्तारी के लिए ADGP डीसी सागर ने 30 हजार के इनाम की घोषणा की है। ADGP मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे हैं। ADGP डीसी सागर व शहडोल एसपी कुमार प्रतीक ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। घायलों से मिलने मेडिकल कॉलेज भी ADGP व SP पहुंचे हैं।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12784/141

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button