RO.NO.12822/173
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

Morena में नाबालिग ने महिला आरक्षक पर किया गाड़ी चढ़ाने का प्रयास

RO.NO.12784/141

 मुरैना
 मुरैना शहर के मुख्य बाजार में सड़क पर जीप को रखकर धौंस जमा रहे नाबालिग से महिला आरक्षक ने जीप को सड़क किनारे करने को कहा। यह सुनकर नाबालिग ने महिला आरक्षक पर ही जीप चढ़ाने का प्रयास किया। जिस जीप को नाबालिग चला रहा है वह मॉडिफाई है। उसके पीछे कैबिनेट मंत्री लिखा है। मामला राजनीतिक हो जाने के बाद पुलिस ने महिला आरक्षक पर गाड़ी चढ़ाने के प्रयास का मामला रफा-दफा कर दिया और नाबालिग ड्राइवर व मॉडिफाई गाड़ी को गलत बताते हुए कोर्ट चालान बना दिया है।

यह घटनाक्रम शनिवार शाम को मुरैना शहर के बाजार, गोपीनाथ की पुलिया के पास हुआ। यहां शाम के समय जाम के हालात बन जाते हैं। कोतवाली व यातायात पुलिस के कर्मचारी सड़क किनारे खड़े वाहनाें काे हटवा रहे थे, जिससे जाम की समस्या न हो।

इसी दौरान सड़क पर खड़ी काले रंग की मॉडिफाई जीप क्रमांक पीबी 03 बीसी 8949 को देखकर यातायात थाने की महिला आरक्षक प्रिया राजपूत ने उक्त गाड़ी के बंपर पर डंडा खटखटाते हुए इसे हटने को कहा। यह बात जीप चला रहे पिपरई गांव निवासी 16 साल के नाबालिग को नागवार गुजरी ।

नाबालिग गाड़ी को चालू करके तेज रफ्तार में महिला आरक्षक की ओर लाया और बेहद पास आकर ब्रेक लगाते हुए कहा कि आगे से हट जा नहीं तो गाड़ी चढ़ा दूंगा। महिला आरक्षक गाड़ी के आगे से हट गई। इसके बाद आरोपित ने गाड़ी के साथ भागने का प्रयास किया तो वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया।

काले रंग की इस जीप के पीछे कैबिनेट मंत्री लिखा हुआ है। उक्त गाड़ी को जब्त कर कोतवाली थाने में रखवा दिया गया है। पिपरई गांव निवासी राकेश गुर्जर के 16 साल के बेटे के नाम से 16500 रुपये की जुर्माना राशि का कोर्ट चालान बना दिया गया है।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12784/141

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button