RO.NO.12822/173
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

बेगूसराय में कार और ऑटो रिक्शा की टक्कर में पांच लोगों की मौत , तीन घायल

RO.NO.12784/141

बेगूसराय
 बिहार के बेगूसराय में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी. घटना जिले के एफसीआई थाना के पास रतन चौक बिहट की बतायी जा रही है. जानकारी के अनुसार एक ऑटो और कार के बीच भीषण टक्कर हुई है. घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस मौके से मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. कार और ऑटो में टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए हैं.

बेगूसराय में हादसे में क्षतिग्रस्त कार

सुबह 5ः30 बजे की घटनाः घटना के बारे में बताया जा रहा है मंगलवार की सुबह 5:30 बजे ऑटो में सवार होकर सभी हाथीदह से जीरोमाइल की ओर जा रहे थे. इसी दौरान रतन चौक पर एक तेज रफ्तार कार ने ऑटो में टक्कर मार दी. 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. दोनों वाहन के टक्कर से लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोगों के द्वारा राहत बचाव काम शुरु किया गया. तीन व्यक्ति की हालत गंभीर बतायी जा रही है. जिनका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. मृतक की पहचान नहीं हो पायी है.

बेगूसराय में हादसे में क्षतिग्रस्त ऑटो

ऑटो में 11 लोग थे सवारः घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. बाद में स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद की. घटना सुबह करीब 5:30 बजे की बताई जा रहीं है. स्थानीय कुंदन कुमार ने बताया कि टेंपो में लगभग 11 आदमी सवार थे जो हाथीदह से बेगूसराय जीरो माइल की ओर जा रहे थे. तभी बिहट रतन चौक के समीप भीषण टक्कर हुई. इस घटना में पांच लोगों की मौत मौके पर हो गई है.

बेगूसराय में हादसे में क्षतिग्रस्त ऑटो को हटाती जेसीबी

कार सवार दो लोग मामूली जख्मीः घटना के संबंध में पुलिस पदाधिकारी भरत कुमार ने बताया कि सभी मृतक खगड़िया और बेगूसराय के रहने वाले हैं. शायद ये लोग दिल्ली से मजदूरी कर घर लौट रहे थे. इनके पास से टिकट भी मिला है. पुलिस पदाधिकारी नंद लाल ने बताया की सभी पांच लोगों की मौके पर मौत हो गईं है. टेंपू सवार लोग हाथीदह स्टेशन से उतर कर अपने-अपने घर जानें के लिऐ ऑटो में सवार हुए थे. इसी दौरान हादसा हो गया. पुलिस के अनुसार कार में दो लोग सवार थे जो मामूली रूप से घायल हैं.

"घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पहुंची है. ऐसा लग रहा है कि ये लोग हाथीदह से आ रहे थे इसी दौरान हादसा हो गया. ऑटो और कार में टक्कर हुई है जिसमें 5 लोगों की मौत हुई है. 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है." -नंदलाल, एसआई, पुलिस पदाधिकारी

बेगूसराय में हादसे के बाद बिखरा मजदूर का सामान

काफी मशक्कत से निकला शवः इस हादसे से हर कोई हैरान है. ऑटो और कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो पूरे तरीके से चकनाचूर हो गया. कार भी आगे से काफी क्षतिग्रस्त हो गयी. हादसे के बाद सड़क पर लाशें ही दिखाई दे रही थी. काफी मशक्कत के बाद जेसीबी के माध्यम से ऑटो को सीधा किया गया इसके बाद शव को निकाला गया.

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12784/141

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button