RO.NO.12879/162
मनोरंजन

मुझे ड्रग्स देकर रेप करता था, पायल को भी… वायरल FIR में अरमान पर हैं ये आरोप

मुंबई

बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट अरमान मलिक के रेप केस का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सोशल मीडिया पर काफी दिनों से कानूनी कार्यवाही के कुछ डॉक्यूमेंट्स वायरल हैं। दावा किया जा रहा है कि ये बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान पर हुए रेप केस की FIR कॉपी है। इसमें पीड़ित ने संदीप पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अब यह कॉपी बिग बॉस कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया के ट्विटर हैंडल से भी शेयर की गई है। इसमें लड़की की तरफ से शिकायत की गई है कि संदीप ने ड्रग्स के इंजेक्शन लगाकर उसके साथ रेप किया। इस सारे कारनामे से उसकी वाइफ पायल वाकिफ थी।

मैं संदीप के घर 24 घंटे के लिए काम पर थी

बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान मलिक पर उनके घर काम करने वाली नाबालिग लड़की के रेप का आरोप है। लवकेश कटारिया के हैंडल से शेयर किए गए डॉक्यूमेंट में पीड़ित लड़की ने लिखा है, 'मेरे तीन भाइयों ने मुझे छोड़ दिया था। मैं, मम्मी और मेरा छोटा भाी साथ में रहते थे तो मैं गुजारे के लिए झाड़ू-पोछा, खाना बनाना, बच्चे देखा आदि का काम कोठियों में जाकर करने लगी थी। मेरी मम्मी ने मुझे संदीप के घर पर 24 घंटे के लिए रख दिया। मैं उसके यहां झोड़ू-पोछा, डस्टिंग, खाना बनाना और चीकू को रखती थी जो कि बहुत छोटा था। संदीप की दूसरी बीवी भी थी जो वहीं रहती थी।'

पीटता था संदीप

'कभी-कभी संदीप भैया गुस्से में आकर मुझे थप्पड़ मार देते थे। दिसंबर में संदीप का पूरा परिवार अहमदाबाद चला गया तो उसने मुझे इंजेक्शन लगाकर मेरे साथ रेप किया। मैंने ये बात डर के मारे मम्मी को नहीं बताई। वो मुझे ड्रग्स की सुई लगाकर रेप करता था और मैं बहुत ज्यादा परेशान हो गई थी। पायल को सब पता था पर वो मुझे छुट्टी नहीं देती थी। वह मुझे पीटता भी था। मैं बहुत ज्यादा परेशान हो गई थी। मुझे और कुछ नहीं कहना है।'

पायल ने साध ली थी चुप्पी

बता दें कि गलाट्टा इंडिया में इंटरव्यू के दौरान पायल से इस रेप केस पर सवाल किया गया था। उन्होंने बोल दिया था कि इस पर जवाब नहीं देना चाहतीं। रिपोर्ट्स हैं कि पायल ने ही अरमान के खिलाफ शिकायत दर्ज कर करवाई थी। उस वक्त वह अरमान की दूसरी शादी होने के बाद से नाराज थीं। अरमान ने इन आरोपों से आजिज आकर सुसाइड का ड्रामा भी क्रिएट किया था।

अरमान बोले-बाहर घूम रहा हूं

रीसेंटली अदनान शेख ने घर पहुंचकर अरमान पर लगे आरोपों की चर्चा शुरू की। एक झगड़े के दौरान अदनान ने हिंट की कि अरमान पर क्या आरोप लगे हैं। इस पर अरमान ने जवाब दिया कि जो भी कुछ काम करता है उस पर आरोप लगते हैं। इनसे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वह आराम से बाहर घूम रहे हैं।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button