RO.NO.12784/141
कबीरधामरायपुरविविध

पठान मूवी को लेकर राजधानी में बवाल, बजरंग दल का हंगामा, हिरासत में कई कार्यकर्ता

RAIPUR BREAKING : पठान मूवी को लेकर राजधानी में बवाल, बजरंग दल का हंगामा, हिरासत में कई कार्यकर्ता

RAIPUR BREAKING: Uproar in the capital over Pathan movie, Bajrang Dal’s ruckus, many workers in custody

रायपुर। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान 25 जनवरी को देशभर में रिलीज हो गई है। यह साल की पहली कंट्रोवर्सी और बड़ी फिल्म मानी जा रही है। बता दें कि बीते कुछ दिनों से इस फिल्म का विरोध किया जा रहा था। वहीं एक बार फिर से पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग को लेकर राजधानी रायपुर के सिनेमा हाल में विरोध किया गया। जानकारी के अनुसार, रायपुर के तेलीबांधा थाना इलाके मैग्नेटो माल में फिल्म पठान का विरोध करने बड़ी संख्या में बजरंग दल के लोग पहुंचे। वहीं बीच में ही चलती फिल्म के शो को रूकवाया। साथ ही थियेटर के बाहर ही जमकर हंगामा भी किया। विरोध प्रदर्शन की सूचना पर मौके पर पहुंची तेलीबांधा पुलिस ने राष्ट्रीय बजरंग दल के रायपुर जिला अध्यक्ष भीम साहु समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया ले लिया है।

रायपुर में मल्टीप्लेक्स के बाहर कड़ी सुरक्षा

25 जनवरी को रायपुर के अलग-अलग मल्टीप्लेक्स में पठान मूवी रिलीज की गई है। बीते दिन फिल्म के विरोध को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर जगह-जगह पर पुलिस तैनात की गई थी। ताकि किसी भी तरह की विवाद या तोड़फोड़ की स्थिति ना बने। जिसके लिए सुबह से ही अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती सभी जगह की गई थी। तेलीबांधा स्थित मैग्नेटो मॉल, पंडरी, विधानसभा सहित अन्य जगहों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है।

गौरतलब है कि पठान फिल्म ने एडवांस बुकिंग के रिकार्ड तोड़ दिया है, लेकिन इस फिल्म का विवाद खत्म नहीं हो रहा है। अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का एक गीत बेशर्म रंग जबसे रिलीज हुआ है, तभी से विवादों में आ गया है। गाने में दीपिका के भगवा रंग की बिकनी पहनने का विरोध हो रहा है। रिलीज से पहले पठान पर भगवा रंग का अपमान करने का आरोप लगाकर फिल्म के पोस्टर भी जलाए गए थे।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button