RO.NO.12784/141
मनोरंजन

सुशांत सुसाइड मामले में आदित्य ठाकरे की इंवॉल्वमेंट पर सवाल: सांसद राहुल शेवाले बोले- ‘रिया चक्रवर्ती को 44 बार कॉल करने वाला शख्स AU वही है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर हुआ विवाद एक बार फिर से पैदा होते दिख रहा है। महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे गुट के सांसद राहुल शेवाले ने बुधवार को सुशांत की मौत में आदित्य ठाकरे की इंवॉल्वमेंट पर सवाल उठाया है। राहुल शेवाले का कहना है कि सीबीआई की जांच में ये मामला सामने आया था कि रिया चक्रवर्ती को किसी AU ने 44 बार कॉल किया था।

राहुल शेवाले ने लोकसभा में इस मामले को उठाते हुए कहा- ‘रिया चक्रवर्ती को किसी AU नाम के शख्स ने 44 बार किया था और बिहार पुलिस का कहना है कि वो AU कोई और नहीं बल्कि आदित्य ठाकरे था। तो मैं जानना चाहता हूं कि सीबीआई इस मामले में क्या जांच रही है।’

आदित्य ठाकरे ने आरोपों को बताया बेबुनियाद

राहुल शेवाले के आरोपों पर आदित्य ठाकरे का भी रिएक्शन आया है। आदित्य ने कहा- ‘मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि मैं आपसे ज्यादा प्यार करता हूं। ये जो अपने घर और पार्टी के नहीं हुए तो ऐसे व्यक्तियों से हम क्या ही उम्मीद कर सकते हैं। ये सब बातें कह कर वो सीएम एकनाथ शिंदे के भूमि घोटाले से जनता का ध्यान भटकाना चाहते हैं।

मैं उस गंदगी में नहीं जाना चाहूंगा जिस गंदगी में वो पहले से ही हैं। हम लोग पूरी तरह से साफ और निर्दोष हैं और ऐसी कोई भी बिना सिर पैर की बातों का जवाब देने के लिए उत्तरदायी नहीं हैं।’

सुशांत केस में आया था AU का नाम

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जब जांच हो रही थी तो उस समय कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई थी कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती और किसी AU नाम के शख्स के बीच में 44 बार कॉल्स का आदान- प्रदान हुआ था।

उस समय जांच में सहयोग करने आई बिहार पुलिस ने AU का संबंध आदित्य ठाकरे से बताया था। इस मामले में आदित्य ठाकरे की चुप्पी की वजह से भी उनकी काफी आलोचना हुई थी।

महाराष्ट्र विधानसभा में भी उठा मुद्दा

महाराष्ट्र विधानसभा में भी इसको लेकर मुद्दा उठाया गया। शिवसेना के विधायक भरत गोगावले और भाजपा विधायक नितेश राणे ने सदन में दिशा सालियान की मौत का मुद्दा उठाते हुए इसके जांच की मांग की है।

इसके बाद महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फणनवीस ने दिशा सालियान की मौत के मामले में एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि दिशा सालियान सुशांत की मैनेजर थीं और सुशांत के निधन के कुछ दिन पहले कथित तौर पर उन्होंने भी सुसाइ़ड कर लिया था।

14 जून, 2020 को अपने फ्लैट में डेड पाए गए थे सुशांत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को बांद्रा में अपने घर पर रहस्यमयी तरीके से डेड पाए गए थे। पहली नजर में मामला सुसाइड का लगा था, लेकिन बाद में मीडिया और विपक्षी दलों के प्रेशर की वजह से इस मामले की जांच को सीबीआई को सौंपा गया। सीबीआई की जांच में ड्रग्स एंगल खुल कर सामने आया था।

मीडिया में जो रिपोर्ट्स आई थी उसके हिसाब से सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगा कि वो खुद भी ड्रग्स लेती थीं और सुशांत को भी देती थीं। इस मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया को आरोपी पाते हुए अरेस्ट भी किया। रिया और उनके भाई को इस दौरान एक महीने जेल भी रहना पड़ा था।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button