RO.NO.12879/162
मनोरंजन

स्क्रिप्ट में कुछ नयापन होगा तभी ‘केजीएफ-3’ का हिस्सा बनेंगे रॉकिंग स्टार यश

मुंबई।

कन्नड़ के रॉकिंग स्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ’ और ‘केजीएफ-2’ को इंडिया के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी ऑडियंस का खूब प्यार मिला। इस फिल्म ने दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। रीजनल ऑडियंस ने तो प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ‘केजीएफ-2’ की सराहना की थी, लेकिन हिंदी ऑडियंस भी रॉकी भाई के टफ लुक की दीवानी हो गई थी। इस साल 14 जुलाई को जापान के थिएटर में फिल्म की स्क्रीनिंग की गई, जहां दर्शकों ने फिल्म पर खूब प्यार लुटाया।

इसी के साथ मेकर्स ने ऑडियंस के प्यार को देखते हुए ‘केजीएफ-3’ की घोषणा की। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो यश ने ‘केजीएफ-3’ का हिस्सा बनने के लिए मेकर्स के सामने एक बड़ी शर्त रख दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, यश और प्रशांत नील केजीएफ और ‘केजीएफ 2’ को जापान में मिले रिस्पांस के बाद कई और देशों में रिलीज करने का मन बना रहे हैं। यश की फिल्म को अन्य देशों में रिलीज करने के बाद ही एक्टर और डायरेक्टर ‘केजीएफ-3’ की शूटिंग शुरू करेंगे। लेकिन बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो यश ‘केजीएफ-3’ में रॉकी भाई बनकर तब ही लौटेंगे, अगर उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आई। सूत्रों के मुताबिक अभी इसमें समय लगेगा, क्योंकि प्रशांत नील और यश दोनों को ऐसा लगता है कि केजीएफ को अभी लंबा सफर तय करना है। यश अपने फैन बेस को अच्छी तरह से समझते हैं और वह केजीएफ 3 से कुछ एक्स्ट्रा एक्स्पेक्ट करते हैं। वह ‘केजीएफ 3’ का हिस्सा तब ही बनेंगे अगर उन्हें स्क्रिप्ट में उन्हें कुछ नयापन लगा।

रिपोर्ट्स की मानें तो केजीएफ 3 तो बाद में आएगी, लेकिन उससे पहले यश अपने फैंस के लिए एक बहुत बड़ा सरप्राइज लेकर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जापान में ‘केजीएफ 2’ को मिल रहे रिस्पांस के बाद रॉकिंग स्टार यश अपने फैंस से मिलने जा सकते हैं। अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले वह जापान में अपने फैंस से मिलेंगे। हालांकि, इस पर अब तक मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है। आपको बता दें कि केजीएफ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1,006 करोड़ की टोटल कमाई की थी। इसने ‘बाहुबली 2’ को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया था।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button