RO.NO.12879/162
मनोरंजन

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में शिरकत करेंगी रानी मुखर्जी, लेंगी मास्टरक्लास

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) के 14वें संस्करण में एक मास्टरक्लास की मेजबानी करेंगी। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न का हिस्सा बनने की खुशी को साझा करते हुए रानी मुखर्जी ने कहा, “मेलबर्न के 14वें भारतीय फिल्म महोत्सव में आमंत्रित होने पर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं।

एक कलाकार के रूप में, मैं ऑस्ट्रेलिया में लोगों से अविश्वसनीय प्यार पाने के लिए काफी भाग्यशाली रही हूं और मैं एक मास्टर क्लास के माध्यम से भारतीय सिनेमा में अपनी यात्रा को साझा करने के लिए उत्सुक हूं, जिसे आयोजित करने के लिए मुझे आमंत्रित किया गया है।” इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न समारोह 11 से 20 अगस्त के बीच में ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के आर्ट्स सेंटर के हैमर हॉल में होंगे। इस प्रतिष्ठित फिल्म अवॉर्ड में 20 अलग-अलग भाषाओं में करीब 100 फिल्मों की स्क्रीनिंग भी की जाएगी।

टटलूबाज से ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करेंगी नरगिस फाखरी

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी फिल्म टटलूबाज के साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करेंगी। टटलूबाज में नरगिस फाखरी ससुराल सिमर फेम अभिनेता धीरज धूपर के साथ नजर आएंगी।टटलूबाज़ 9पीएम फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म है। टटलूबाज आईएन 10 मीडिया नेटवर्क के तहत ओटीटी प्लेटफॉर्म एपिक ऑन पर स्ट्रीम होगा।नरगिस फाखरी ने ओटीटी प्लेटफार्म पर काम करने पर अपना उत्साह जताया है।

नरगिस फाखरी ने कहा, ओटीटी के लगातार विकसित हो रहे लैंडस्केप में, बेहतरीन कंटेंट ने ओटीटी गैंग में शामिल होना आकर्षक बना दिया है। पहले फिल्मों में काम करने के बाद एक सीरीज में काम करने का अवसर मेरे लिए एक रिफ्रेंशिंग एक्सपीरियंस है। एपिक ऑन मार्केट में अपनी पहचान स्थापित करने के साथ ओटीटी ओरिजिनल में कदम रख रहा है। हम साथ मिलकर दर्शकों को प्रेरित करने और इस निरंतर विकसित हो रहे परिदृश्य में असाधारण कहानी कहने की चुनौती एवं उत्साह को स्वीकार करते हैं।

 

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button