RO.NO.12879/162
खेल जगत

तिलक वर्मा को डेब्यू के बाद किसने दिया सरप्राइज, वीडियो देखकर हैरान हुआ भारतीय बल्लेबाज

नई दिल्ली

भारत के लिए गुरुवार 3 अगस्त को बल्लेबाज तिलक वर्मा ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया। मैच के बाद तिलक वर्मा को एक सरप्राइज मिला, जब उनको उनके मुंबई इंडियंस के साथी खिलाड़ी ने वीडियो मैसेज भेजा। इसके बारे में उनको पता ही नहीं था कि वे कौन हैं, लेकिन जब उन्हें पता चला कि ये साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज बेबी एबी यानी डेवाल्ड ब्रेविस हैं तो वे चौंक गए। ब्रेविस ने तिलक वर्मा को बल्लेबाजी करते हुए देखा और बताया कि उनके छक्के उनको काफी पसंद आए, जो उन्होंने पारी की शुरुआत में ही जड़े थे।

डेवाल्ड ब्रेविस ने वीडियो में कहा, "आपको डेब्यू की बधाई। यह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत अच्छा क्षण है। मैं बस कल्पना कर सकता हूं कि आपके माता-पिता और हर कोई कितना खुश होगा। तुम्हें वहां अपना सपना जीते हुए देखना बहुत अच्छा है। और दूसरी और तीसरी गेंद (छक्के जड़े) पर मेरे रोंगटे खड़े हो गए। बस इतना जान लें कि आपको हमेशा मेरा समर्थन और शुभकामनाएं मिलेंगी। सीरीज के बाकी मैचों में मैं आपका पूरा समर्थन करूंगा और टीम इंडिया के लिए हर मैच जीतो। चियर्स, ब्रॉदर।"

इस वीडियो के देखकर तिलक वर्मा ने कहा, "बहुत अच्छा। यह प्यारा था। मुझे यह सचमुच बहुत पसंद आया। यह एक अद्भुत सरप्राइज था। मैं इस बारे में सोच रहा था कि वह मेरे कोच या मेरा परिवार का कोई सदस्य हो सकता है। दूसरा विकल्प मेरा भाई था। तो वास्तव में, मैं खुश हूं और आपका बहुत बहुत धन्यवाद। मेरे भाई। हमेशा तुमसे प्यार करूंगा। हां, आपके मैसेज के लिए वास्तव में सराहना करता हूं। जल्द ही फिर मिलेंगे। मैं तुम्हें अभी वीडियो कॉल पर करता हूं, भाई। धन्यवाद। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।"  

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button