RO.NO.12879/162
मनोरंजन

एक्ट्रेस सैयामी खेर ने शेयर किया बॉलीवुड में अपना चौंकाने वाला अनुभव

मुंबई
 फिल्म 'मिर्जिया' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सैयामी खेर इस समय अपनी फिल्म 'घूमर' को लेकर सुर्खियों में हैं। वह हाल ही में फिल्म 'घूमर' के मौके पर एक इंटरव्यू में शामिल हुईं और बॉलीवुड के कई चौंकाने वाले अनुभवों के बारे में खुलासा किया है।

बॉलीवुड में नवोदित कलाकार हर चीज का सामना कैसे करते हैं, इस बारे में मीडिया से बात करते हुए सैयामी खेर ने कहा, "मेरे करियर की शुरुआत में मुझे बॉलीवुड में कई लोगों ने सलाह दी थी। अपने होठों और नाक की सर्जरी करवाएं…कुछ लोग कहेंगे। किसी भी 18 साल की लड़की को ऐसी सलाह देना बिल्कुल गलत है। तब मुझे सब कुछ बहुत चौंकाने वाला लगा। ऐसा लगा जैसे जीवन के एक नए खेल में भाग ले रहा हूं।"

सैयामी ने कहा, "मुझे बॉलीवुड या यहां के लोगों के इन मानदंडों से कभी परेशानी नहीं हुई, लेकिन मुझे उम्मीद है कि एक दिन फिल्म इंडस्ट्री से ये सारे नियम खत्म हो जाएंगे। इस इंडस्ट्री में हर किसी को अलग-अलग चीजें स्वीकार करनी पड़ती हैं।"

परिवार के समर्थन के बारे में सैयामी ने कहा, "मुझे इस बात की सबसे ज्यादा परवाह है कि मेरा परिवार, करीबी दोस्त मेरे बारे में क्या सोचते हैं। मुझे लगता है कि जिंदगी में उनकी राय ज्यादा अहम है। उन कठिन प्रारंभिक वर्षों के दौरान मेरे परिवार और दोस्तों ने मेरा समर्थन किया। अब धीरे-धीरे बॉलीवुड में कई चीजें बदल रही हैं।" इस बीच फिल्म 'घूमर' 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभिषेक और सैयामी के साथ-साथ अंगद बेदी, शबाना आजमी जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में मृणाल ठाकुर को किया जाएगा सम्मानित, बोलीं- मैं उत्साहित हूं  

मुंबई
 जानीमानी अभिनेत्री मृणाल ठाकुर को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) के 14वें संस्करण में डायवर्सिटी इन सिनेमा अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा। मृणाल ठाकुर ने बताया, मैं मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में मिलने वाले अवॉर्ड्स से सम्मानित और विनम्र महसूस कर रही हूं।

उन्होंने कहा कि एक कलाकार के रूप में, मैंने हमेशा किरदारों को एक्सप्लोर करने की कोशिश की है, और यह अवॉर्ड मुझे सीमाओं को आगे बढ़ाने और ऐसी भूमिकाएं निभाने के लिए प्रेरित करता है जो मुझे चुनौती देती हैं और प्रेरित करती हैं। मैं उन अवसरों के लिए आभारी हूं, जो मुझे मिले और मैं सिनेमा की इस अविश्वसनीय यात्रा में भविष्य के लिए उत्साहित हूं।

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न समारोह 11 से 20 अगस्त के बीच में ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के आर्ट्स सेंटर के हैमर हॉल में होंगे। इस प्रतिष्ठित फिल्म अवॉर्ड में 20 अलग-अलग भाषाओं में करीब 100 फिल्मों की स्क्रीनिंग भी की जाएगी।

 

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button