RO.NO.12879/162
मनोरंजन

विद्या बालन की मर्डर मिस्ट्री फिल्म नीयत ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्म नीयत 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे दर्शकों और आलोचकों से मिश्रित समीक्षा मिली। सिनेमाघरों में रिलीज होने के लगभग दो महीने बाद, मर्डर मिस्ट्री इस फिल्म एक सितंबर से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो गई है।ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर घोषणा की, झूठ को बेनकाब करना, एक समय में एक संदिग्ध उपस्थिति!

नीयत ऑनप्राइम, अभी देखें। इस फिल्म में विद्या बालन ने सीबीआई अधिकारी मीरा राव की भूमिका निभाई है, जो एक अरबपति की रहस्यमय हत्या की जांच करने की प्रभारी है। विद्या बालन के अलावा, फिल्म में राम कपूर, प्राजक्ता कोली, राहुल बोस, शशांक अरोड़ा, शहाना गोस्वामी, नीरज काबी, अमृता पुरी और शेफाली शाह जैसे कई कलाकार शामिल हैं।रिलीज से पहले, दर्शकों ने नीयत की तुलना हॉलीवुड मर्डर मिस्ट्री नाइव्स आउट से की क्योंकि दोनों फिल्में एक-दूसरे से काफी मिलती-जुलती थीं।

इन तुलनाओं के बारे में पूछे जाने पर, विद्या ने बताया था, मुझे लगता है कि यह एक तारीफ है। लेकिन मुझे आपको बताना होगा, मैं टिप्पणियां नहीं पढ़ती हूं इसलिए मुझे नहीं पता। यह कहने के बाद कि यह एक बहुत ही सफल फिल्म है इसलिए मैं तुलना से खुश हूं क्योंकि हमने अभी तक केवल ट्रेलर जारी किया है। यदि आप इस शैली की पांच फिल्में चुनते हैं, तो आप किन्हीं दो के बीच कई समानताएं पाएंगे।विद्या बालन, मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। वहीं, उनकी फिल्म नीयत की बात करें तो यह एक मर्डर-मिस्ट्री है, जिसका निर्देशन अनु मेनन ने किया है।

विद्या इससे पहले अनु की फिल्म शकुंतला देवी में नजर आ चुकी हैं। नीयत की कहानी अनु, अद्वैत कला और गिरवानी ध्यानी के जरिए लिखी गई है। नीयत की कहानी की बात करें तो यह एक मर्डर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके शक के दायरे में कई किरदार हैं। हालांकि, असली कातिल कौन है यह देखना काफी दिलचस्प होता है।नीयत फिल्म की शूटिंग मई 2022 में यूके में शुरू हुई थी, जिसकी जानकारी विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर एक मुहूर्त क्लैप वाली फोटो साझा करते हुए दी थी। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, अपने पसंदीदा लोगों में से कुछ के साथ हाल के दिनों में पढ़ी गई सबसे आकर्षक पटकथाओं में से एक की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।

 

वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिर जमेगी जोड़ी, दुल्हनिया 3 लाने की तैयारी

मुंबई
 वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है। पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बद्रीनाथ की दुल्हनिया तक, दोनों पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया है।जो प्रशंसक इस जोड़ी के पर्दे पर लौटने का इंतजार कर रहे थे, अब उनकी यह इच्छा जल्द ही पूरी होने वाली है। दरअसल, दोनों फिर साथ नजर आने वाले हैं और वो भी दुल्हनिया सीरीज की अगली किस्त में।वरुण ने खुद यह खुलासा किया है।

एक हालिया इंटरव्यू के दौरान वरुण अपनी पिछली फिल्म बवाल के निर्देशक नितेश तिवारी और जाह्नवी कपूर के बगल में बैठे थे।वहीं दर्शकों की भीड़ में बैठे एक प्रशंसक ने वरुण से आलिया के साथ उनकी फिल्म सीरीज दुल्हनिया के अगले भाग के बारे में पूछा।इस पर वरुण ने कहा कि वह आलिया के साथ दोबारा काम करना चाहेंगे। उन्होंने बताया कि निर्देशक शशांक खेतान फिलहाल उनके लिए एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।वरुण बोले, एक टीम के रूप में हम सबने इस पर काफी चर्चा की है। हम निश्चित रूप से यह करना चाहते हैं।

साथ ही हम कुछ ऐसा लाना चाहते हैं, जो बहुत अच्छा हो ताकि आप सब भी उसे देखने के लिए बहुत उत्साहित हों।उन्होंने कहा, दुल्हनिया 3 पर शशांक काम कर रहे हैं। वह एक स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं, जो हमारी वापसी के लिए बेहतर होगी। हम एक-दूसरे के साथ फिर काम करने को उत्साहित हैं।वरुण और आलिया की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर थी, जिसमें दोनों साथ नजर आए थे। खास बात यह है कि करण जौहर ने इन दोनों ही कलाकारों को इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में लॉन्च किया था।पहली ही फिल्म से दोनों दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे थे। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था।

फिल्म में दोस्ती, प्यार और प्रतिस्पर्धा की कहानी दिखाई गई थी।आलिया-वरुण ने 2014 में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में दूसरी बार साथ काम किया। 33 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने लगभग 120 करोड़ रुपये कमाए थे।इसके बाद वे दुल्हनिया सीरीज की दूसरी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया लेकर आए, जो 2017 में रिलीज हुई।40 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया।इन दोनों फिल्मों के निर्देशक शशांक खेतान ही थे।

 

रवि दुबे सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं : आराधना शर्मा

मुंबई
कोर्ट ड्रामा लखन लीला भार्गव में मेनका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आराधना शर्मा ने अपने को-एक्टर रवि दुबे की तारीफ की है। एक्टर रवि के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा, निश्चित रूप से, रवि दुबे के साथ काम करना बेहद शानदार एक्सपीरियंस रहा है। वह सबसे स्किल्ड और टैलेंटेड एक्टर्स में हैं, जिनके साथ काम करने का सौभाग्य मुझे मिला है।अपनी कला के प्रति उनका समर्पण स्पष्ट है।

उनके अथक कार्य नीति के साथ उनका रचनात्मक दृष्टिकोण वास्तव में उन्हें अलग करता है। रवि दुबे एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी कलात्मकता की शक्ति में गहराई से विश्वास करते हैं।शो में अपने काम के बारे में बात करते हुए, आराधना ने कहा, मैंने वेब सीरीज में एक समानांतर नायक के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

मेरा किरदार मेनका एक असाधारण महत्वाकांक्षी महिला है, जिसकी सगाई लाखन के सौतेले भाई से हुई है। मेरा किरदार एक वर्तमान महिला की भावना को समाहित करता है, जो तेजी से विकसित हो रहे समाज में अपनी अनूठी यात्रा करने का प्रयास कर रही है।मैं एक ऐसी इंसान हूं, जिसके लिए अभिनय विश्वास की शक्ति के इर्द-गिर्द घूमता है। मैंने मेनका की कहानी को पूरे दिल से अपनाया। उन्होंने आगे कहा, मैं वेब पर शुरुआत कर रही हूं। इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं।

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button